12 साल बाद महेश बाबू ने उठाया ये कदम, साउथ इंडस्ट्री में लोग हुए हैरान, क्या सफल हो पाएंगे सुपरस्टार?

Mahesh Babu
Mahesh Babu Instagram
रेनू तिवारी । Jan 23, 2023 3:35PM
कहा जा रहा है कि महेश बाबू और जगपति बाबू के बीच फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इस वक्त दोनों के एक्शन सीन को शूट किया जा रहा हैं। निर्माता हरिका और हसीन क्रिएशंस, फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज करना चाहते हैं और फिल्म को जल्दी से पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं।

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने हैदराबाद में निर्देशक त्रिविक्रम की एसएसएमबी28 (SSMB28) की शूटिंग शुरू कर दी है। ताजा खबर यह है कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जगपति बाबू को साइन किया गया है। कहा जा रहा है कि  महेश बाबू और जगपति बाबू  के बीच फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इस वक्त दोनों के एक्शन सीन को शूट किया जा रहा हैं। जाहिर तौर पर, निर्माता हरिका और हसीन क्रिएशंस, फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज करना चाहते हैं और फिल्म को जल्दी से पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। पूजा हेगड़े और श्रीलीला फिल्म में दो नायिकाएं हैं और एस थमन संगीत दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Salman Khan का Pathaan से निकला तगड़ा कनेक्शन, फैंस हुए खुशी से गद-गद!! दोनों सुपरस्टार के बीच होगा महा-मुकाबला

एसएसएमबी28 किस बारे में है?

त्रिविक्रम श्रीनिवास 12 साल बाद महेश बाबू के साथ वापस आए हैं और यह अपने आप में एक बड़ी खबर है। दोनों ने अथाडू और खलेजा जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछले साल यह बताया गया था कि SSMB28 के लिए शूटिंग शुरू हो गई थी, लेकिन महेश बाबू खुश नहीं थे और उन्होंने त्रिविक्रम को स्क्रिप्ट पर फिर से काम करने के लिए कहा। अनबरीव ने एक्शन सीक्वेंस किए थे और उन्होंने कुछ सीन शूट किए थे, लेकिन अब यह एक्शन डायरेक्टर राम लक्ष्मण हैं, जो बोर्ड पर हैं। पटकथा के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है सिवाय इसके कि हम महेश बाबू को फिल्म में एक नए रूप में देखेंगे। वह इस फैमिली एंटरटेनर में लंबे बाल और दाढ़ी के साथ नजर आएंगे, जिसमें ढेर सारा एक्शन भी होगा।

इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने क्यों छोड़ी थी Karan Johar की फिल्म? 2 साल बाद बताया Dostana 2 से बाहर आने का कारण

महेश बाबू ने 2022 में ब्रेक लिया

2022 महेश बाबू के लिए बहुत कठिन वर्ष था क्योंकि इसमें उनके पिता, माता और भाई का निधन हुआ था। तेलुगु स्टार ने अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड में एक लंबा ब्रेक लिया। महेश बाबू के प्रशंसक और तेलुगु दर्शक एसएसएमबी28 और आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं।

अन्य न्यूज़