शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, सेट से फोटो वायरल

शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, सेट से फोटो वायरल

18 नवंबर को शाहरुख खान को मुंबई के यशराज स्टूडियो में एक नए रूप में देखा गया। नये लुक में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। तस्वीर में किंग खान जिस लुक में दिखाई पड़ रहे थे उससे सभी ने अनुमान लगाया कि यह उनकी बहुप्रतीक्षित परियोजना फिल्म पठान की शूटिंग की तस्वीर है।

मुंबई। 18 नवंबर को शाहरुख खान को मुंबई के यशराज स्टूडियो में एक नए रूप में देखा गया। नये लुक में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। तस्वीर में किंग खान जिस लुक में दिखाई पड़ रहे थे उससे सभी ने अनुमान लगाया कि यह उनकी बहुप्रतीक्षित परियोजना फिल्म पठान की शूटिंग की तस्वीर है। अब ऐसा लगता है कि दीपिका पादुकोण इस प्रोजेक्ट के लिए शाहरुख के साथ फिर से जुड़ने की तैयारी कर रही हैं। उम्मीद है कि वह मुंबई में फिल्म की शूटिंग के लिए जल्द ही उनसे जुड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को न्यायिक हिरासत में भेजा गया 

दीपिका पादुकोण जो शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही पठान की शूटिंग के लिए शाहरुख खान के साथ जुड़ सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह आज फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन केमिस्ट्री साझा करते हैं। वास्तव में, अभिनेत्री ने 2007 की फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख के साथ अपनी शुरुआत की। तब से, उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है। 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा, जॉन अब्राहम पठान में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। यशराज प्रोडक्शन, फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। फिल्म 2018 के अपने प्रोजेक्ट ज़ीरो की विफलता के बाद शाहरुख की बड़े पर्दे पर वापसी होगी, जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं।

पहले ऐसी खबरें थीं कि शाहरुख खान ने तमिल निर्देशक एटली के साथ एक फिल्म साइन की है। अभिनेता के साथ राजकुमार हिरानी के साथ एक फिल्म करने की भी चर्चा थी, जिसे विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित किया जाना था, लेकिन दोनों में से किसी भी प्रोजेक्ट को कोई पुष्टि नहीं मिली। अब ऐसा लग रहा है कि हम पठान में SRK देखेंगे।