BB12 के भाई-बहन का घर के बाहर नया बॉंड, दीपिका-श्रीसंत के परिवार ने साथ किया डिनर

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 8 2019 2:39PM
BB12 के भाई-बहन का घर के बाहर नया बॉंड, दीपिका-श्रीसंत के परिवार ने साथ किया डिनर
Image Source: Google

कहा जा रहा था कि दीपिका के खिताब जीतने के बाद श्रीसंत-दीपिका का रिश्ता खराब हो गया था क्योंकि ये आरोप लग रहे थे की बिग बॉस 12 का विजेता फिक्स था श्रीसंत पहले रन-रप रहे थें।

बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने घर में काफी श्रीसंत की बहन बनकर काफी ताने सुने है। दीपिका को ये तक कहा गया कि वो शो में बस श्रीसंत की वजह से ही दिखती हैं। दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंत का रिश्ता घर में भाई-बहन का बना। शुरूआत में इन दोनों के रिश्ते में काफी प्रोबलम आई लेकिन फेमिली वीक के बाद दोनों के बीच काफी अलग बॉंडिंग दिखी। और ये बॉंडिंग आज भी बरकरार हैं। कहा जा रहा था कि दीपिका के खिताब जीतने के बाद श्रीसंत-दीपिका का रिश्ता खराब हो गया था क्योंकि ये आरोप लग रहे थे की बिग बॉस 12 का विजेता फिक्स था श्रीसंत पहले रन-रप रहे थें। लेकिन इन सारी खबरों पर विराम लगाते हुए दोनों ने एक बार ये फिर साबित कर दिया कि ये घर में बना चंद दिनों का फेक रिश्ता नहीं बल्कि मजबूत भाई बहन का रिश्ता हैं। हाल ही में दोनों के परिवार मिले और साथ में डिनर किया। श्रीसंत अपनी फैमिली के साथ दीपिका के घर पर डिनर के लिए गए।

 
देखें तस्वीरें-




 


सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें छाई हुई हैं। श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी और दोनों बच्चों के साथ दीपिका कक्कड़ के घर पहुंचे।
 
इस दौरान एक्ट्रेस के पति भी मौजूद थे।
 
इन तस्वीरों से साफ होता है कि दीपिका-श्रीसंत के बीच रिश्ता सिर्फ शो के लिए नहीं बना था। दोनों आज भी मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं।
 बता दें, फैमिली वीक में जब शोएब आए थे तो उन्होंने श्रीसंत को अपना साला बताया था।
 
शोएब ने कहा था कि दीपिका का कोई भाई नहीं है इसलिए आज से आप मेरे साले साहब हैं।
 बता दें, दीपिका ने घर में श्रीसंत के साथ बाहर मिलने का प्लान भी बनाया था। दोनों के बीच शो में खट्टी-मीठी तकरार भी देखने को मिली थी।
 
दीपिका ने श्रीसंत के साथ घर पर इस तरह की मस्ती-

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story