तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का हुआ ब्रेकअप! एक्टर की पोस्ट ने उड़ाईं फैंस की नींद, अब सच्चाई आयी सामने

Tejasswi Prakash
ANI
रेनू तिवारी । Mar 9 2023 6:46PM
बिग बॉस 15 के शो में करण और तेजस्वी दो मजबूत प्रतियोगी थे जहां करण बिग बॉस के दूसरे रनर-अप के रूप में उभरे और तेजस्वी को शो का विजेता घोषित किया गया। प्रशंसकों ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया और उन्हें एक प्यारा हैशटैग #TejRan नाम दिया।

मुंबई : बिग बॉस 15 के शो में करण और तेजस्वी दो मजबूत प्रतियोगी थे जहां करण बिग बॉस के दूसरे रनर-अप के रूप में उभरे और तेजस्वी को शो का विजेता घोषित किया गया। प्रशंसकों ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया और उन्हें एक प्यारा हैशटैग #TejRan नाम दिया। अब, इश्क में घायल अभिनेता की हालिया पोस्ट ने कुछ अफवाहें उड़ाई हैं। पोस्ट से ऐसा महसूस होता है कि तेजरन अलग हो गये हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon-Prabhas Dating | वरुण धवन के मजाक से नाराज हुए बाहुबली प्रभास! कृति सेनन को पोस्ट करके देनी पड़ी सरेआम सफाई

 

 प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि तेजरान के बीच सब ठीक है और यह सिर्फ एक और सोशल मीडिया पोस्ट है जिसमें उनके अलग होने का कोई सच नहीं है। कुछ प्रशंसक यहां तक प्रार्थना कर रहे हैं कि यदि कोई मतभेद हैं तो युगल को अपने मतभेदों को सुलझा लेना चाहिए। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेली टाउन के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। यह दोनों बिग बॉस 15 के घर के अंदर मिले और तुरंत ही दोनों के बीच प्यार हो गया। ब्रेकअर की खबरों पर अब आखिरकार तेजस्वी प्रकाश ने अपनी बात रखी है। करण कुंद्रा ने मंगलवार रात एक ट्वीट साझा किया। यह एक शायरी थी। ट्वीट में लिखा था, "ना तेरी शान कम होती..न रुतबा घाटा होता.. जो गम में कहा.. वही हस के कहा होता।"

करण के पोस्ट के बाद फैन्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देकर अपनी चिंता जाहिर की। जबकि कुछ ने सवाल किया कि क्या इसका उनके रोमांस से कोई लेना-देना है, दूसरों ने उन्हें आम जनता के सामने अभिनेता का अपमान करने के लिए फटकार लगाई। अब प्रशंसकों के लिए यह अच्छी खबर है, और वे अब शांति से रह सकते हैं क्योंकि तेजस्वी ने आखिरकार इस मामले पर अपनी बात रखी है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Nysa Devgan ने रेड लहंगा पहनकर गिराईं हुस्न की बिजलियां, घायल हुए फैंस

 

तेजस्वी ने स्पष्ट किया कि जोड़ी के बीच सब कुछ ठीक है और साझा किया कि वे एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं और मजबूत हो रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश ने जूम को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में करण संग अपने ब्रेकअप को खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि वह करण के साथ प्यार में हैं और दिन ब दिन उनका रिश्ता मजबूत होता जा रहा है। तेजस्वी ने करण संग अपनी शादी का भी हिंट दिया है। उन्होंने कहा, “मैं प्यार में हूं। मैं थोड़ी अंधविश्वासी हूं। मुझे लगता है कि जितना ज्यादा मैं इसके बारे में बात करूंगी, उतने ही ज्यादा लोग आपके जीवन की खूबसूरत चीजों पर नजर लगाएंगे। शादी करना मेरी जिंदगी में बहुत जरूरी चीज है. मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी जब तक कि यह वास्तव में नहीं हो जाता।”


अन्य न्यूज़