''Ford v Ferrari'' के निर्माताओं से कोई शॉट धुंधला करने को नहीं कहा: प्रसून जोशी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2019   17:40
''Ford v Ferrari'' के निर्माताओं से कोई शॉट धुंधला करने को नहीं कहा: प्रसून जोशी

क्रिश्चियन बेल और मैट डेमन स्टारर ‘फोर्ड वर्सेस फरारी’ 15 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी हेनरी फोर्ड 2 और एंजो फेरारी के बीच की तनातनी पर आधारित है।

मुंबई। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने सेंसर बोर्ड द्वारा हॉलीवुड फिल्म ‘फोर्ड वर्सेस फरारी’ में शराब से जुड़े शॉट्स को धुंधला करने को कहे जाने संबंधी खबरों को झुठलाते हुए गुरुवार को बताया कि बोर्ड ने निर्माताओं से ऐसा कुछ नहीं कहा है। सेंसर बोर्ड के प्रमुख ने स्पष्ट किया है कि ‘निर्माताओं ने अपनी मर्जी से’ शॉट्स को धुंधला किया है और इसका बोर्ड से कोई लेना देना नहीं है।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म ''राधे'' में हुई बिग बॉस 8 विनर गौतम गुलाटी की एंट्री

क्रिश्चियन बेल और मैट डेमन स्टारर ‘फोर्ड वर्सेस फरारी’ 15 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी हेनरी फोर्ड 2 और एंजो फेरारी के बीच की तनातनी पर आधारित है। दोनों 1966 में फ्रांस में आयोजित ‘ले मैन्स वर्ल्ड चैम्पियनशिप’ जीतने की कोशिशों में लगे हुए थे।

इसे भी पढ़ें: बहू से बेब, बेब से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी हिना खान की थ्रिलर फिल्म ''हैक्ड'' इस दिन होगी रिलीज

पिछले सप्ताह आयी खबर में दावा किया गया था कि सेंसर बोर्ड ने शराब की बोतलों और ग्लासों को धुंधला करने को कहा है। जोशी ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि सेंसर बोर्ड ने कभी भी ‘फोर्ड वर्सेस फरारी’ के निर्माताओं से फिल्म के किसी शॉट को धुंधला करने को नहीं कहा है। मैं दुष्प्रचार वाली उन खबरों से बहुत आहत हूं जिनमें कहा गया है कि सेंसर बोर्ड ने ‘फोर्ड वर्सेस फरारी’ को शॉट्स धुंधले करने को कहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।