Ek Villain Returns में दिशा और जॉन अब्राहम के सेक्स सीन पर मचा बवाल, CBFC ने फिल्म के कई हिस्सों को बदलने का दिया आदेश

Ek Villain Returns
Youtube
निधि अविनाश । Jul 25, 2022 4:43PM
फिल्म के एक सीन में जॉन और दिशा का सेक्स सीन भी शूट किया गया है, जिसको अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन ने हटाने का निर्देश दे दिया है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा और जॉन के बीच का सेक्स सीन एक कसाई की फिल्म पर शूट किया गया है।

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा ने बेहद ही बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिनकी चर्चा खूब हो रही है। दिशा के अलावा जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में एक अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के एक सीन में जॉन और दिशा का सेक्स सीन भी शूट किया गया है, जिसको अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन ने हटाने का निर्देश दे दिया है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा और जॉन के बीच का सेक्स सीन एक कसाई की फिल्म पर शूट किया गया है और इसे फिल्म के ट्रेलर पर भी दिखाया जा चुका है। लेकिन अब इस सीन को हटाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

फिल्म को सीबीएफसी ने यूए सर्टिफिकेट दिया है। हालांकि, फिल्म में दिखाए गए सेक्स सीन को मोडिफाई करने की सलाह दी गई है और इसमें कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। फिल्म में मेंटल, कुतिया, बिच और कमीना जैसे शब्द हटाकर इनकी जगह पर ऐसे शब्द लाने को कहा गया है, जिन्हें स्वीकार किया जा सके। सीबीएफसी की ओर से आरा ब्लेड से मर्डर, खून और मांस के सीन और शरीर के टुकड़ों वाले सीन को हटाने या उन्हें मोडिफाई करने के निर्देश दिए गए हैं। सीबीएफसी द्वारा विवादित सीन हटाने के बाद फिल्म की अवधि 128.54 मिनट बची है। एक विलेन रिटर्न्स में दिशा और जॉन के अलावा अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जेडी चक्रवर्ती की महत्वपूर्ण भूमिका है, जबकि रैपर बादशाह ने इसमें केमियों किया है।फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अन्य न्यूज़