राखी सावंत को कुत्ते ने काटा, कहा- अब मैं कुत्ते को काटूंगी

Rakhi sawant
राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह फ्रील ड्रेस पहने सेट के अंदर जाती नजर आई थीं।उनके पीछे 2 कुत्ते भी दिखाई दे रहे थे ,अब राखी का दावा है कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है।

बॉलीवुड की  कंट्रोवर्सीयल क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं ।हाल ही में वह 'संडे का वार 'में स्पेशल गेस्ट बनकर बिग -बॉस ओटीपी के सेट पर करण जौहर के साथ स्टेज शेयर करती नजर आई थीं ।

इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह फ्रील ड्रेस पहने सेट के अंदर जाती नजर आई थीं।उनके पीछे 2 कुत्ते भी दिखाई दे रहे थे ,अब राखी का दावा है कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है। जिसके कारण वह 2 दिन से घर पर ही आराम कर रहीं थी ।

राखी ने बताया कि जो ड्रेस मैंने पहनी थी उसे देखकर कुत्ते मेरे पीछे पड़ गए थे और उन्होंने मुझे काटा भी। वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा -'अरे  मेरे साथी यह क्या हो रहा है ,मुझे तो इंजेक्शन लेने पड़ेंगे कुत्ते ने मुझे काट लिया दोस्तों, अब मैं उनको कांट्गी। 

राखी ने कहा कि जब मैं सूट पूरा करके गाउन पहन कर घर वापस लौट रही थीं तब कुत्ते ने मुझे काटा और राखी नें यह भी कहा की -लाइफ मुश्किल होती जा रही है ,पहले तो हमें वैक्सीन इंजेक्शन लेने थे और अब कुत्ते के काटने का इंजेक्शन भी लेना होगा, मल्टीविटामिन , D3 सब लेना होगा। अच्छा होगा कि मैं कुत्ते को काट लूं।

अन्य न्यूज़