मैं विवादों से डरता हूं और इससे दूर रहना चाहता हूं: नवाजुद्दीन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 21 2019 5:23PM
मैं विवादों से डरता हूं और इससे दूर रहना चाहता हूं: नवाजुद्दीन

सिद्दीकी (44) ने बताया, ‘‘ मैं एक अभिनेता हूं और सिर्फ काम करना चाहता हूं। मैं किसी के बारे में और मेरे अपने जीवन में क्या हो रहा है, इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि लोग इन चीजों पर ध्यान लगाएं।

मुंबई।अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि वह विवादों से दूर रहना चाहते हैं क्योंकि ये चीजें दर्शकों का ध्यान कलाकारों के काम पर से हटा कर उनके निजी जीवन पर ले जाती हैं। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म की सफलता के बाद लोकप्रिय हुए सिद्दीकी 2017 में अपनी आत्मकथा ‘ एन ऑर्डिनरी लाइफ’ के प्रकाशन के बाद विवादों में आए थे।
 
 
उन्होंने रितुपर्णा चटर्जी के साथ मिल कर इसे लिखा था। उन्होंने इसमें पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह और अभिनेत्री सुनिता रजवार के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से लिखा था। लेकिन इस बारे में लिखने के लिए इन दोनों की कथित तौर पर सहमति नहीं ली गई थी। बाद में अभिनेता ने पुस्तक को वापस ले लिया था और उन्होंने इसमें जिन महिलाओं के नाम का जिक्र किया था उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचने के लिए माफी मांगी थी। 


 
 
सिद्दीकी (44) ने  बताया, ‘‘ मैं एक अभिनेता हूं और सिर्फ काम करना चाहता हूं। मैं किसी के बारे में और मेरे अपने जीवन में क्या हो रहा है, इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि लोग इन चीजों पर ध्यान लगाएं। मैं अपने काम की वजह से लोकप्रिय हुआ हूं इसलिए सिर्फ काम पर ही ध्यान लगाना चाहता हूं।' सिद्दीकी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी पर नजर रखने के लिए एक जासूस रखा। 


फिल्मनिर्माता राजकुमार हिरानी पर ‘मी टू’ मुहिम के दौरान लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर टिप्पणी करने को कहे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘ मैं इस पर कोई बात नहीं करना चाहता। बेवजह का फिर से बखेड़ा क्यों खड़ा किया जाए।' सिद्दीकी ने कहा कि वह विवादों से डरते हैं और अपने काम पर ही ध्यान देना चाहते हैं। अभिनेता की नयी फिल्म ‘ठाकरे’ इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video