मशहूर अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का लखनऊ में दिल का दौरा पड़ने से निधन

 Mithilesh Chaturvedi
Ashish Chaturvedi Facebook
रेनू तिवारी । Aug 04, 2022 10:53AM
लोकप्रिय दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हृदय रोग के कारण निधन हो गया है। 3 अगस्त देर शाम को उनका निधन हुआ। अभिनेता ने हृदय रोग से पीड़ित थे और लखनऊ में उनका इलाज चल रहा था।

लोकप्रिय दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हृदय रोग के कारण निधन हो गया है। 3 अगस्त देर शाम को उनका निधन हुआ। अभिनेता ने हृदय रोग से पीड़ित थे और लखनऊ में उनका इलाज चल रहा था। मिथिलेश का निधन दिल का दौरा पड़ने ने हुआ है। मिथिलेश चतुर्वेदी बॉलीवुड में काफी सक्रिय हिस्सा थे और कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। अनुभवी टीवी अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी जिन्होंने नीली छतरी वाले, कयामत जैसे टीवी शो किए हैं।  मिथिलेश के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की।

इसे भी पढ़ें: किशोर दा ने 5 रुपये की उधारी लेकर बनाया था पहला गीत, यहां पढ़ें मस्तमौला की जिंदगी के अनसुने किस्से

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथिलेश अपकमिंग वेब शो 'तल्ली जोड़ी' में भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्हें टीवी शो पटियाला बेब्स में अहम भूमिका निभाते हुए देखा गया था। मिथिलेश चतुर्वेदी दशकों से मनोरंजन उद्योग में हैं। उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ कोई मिल गया, सनी देओल के साथ गदर एक प्रेम कथा, सत्या, बंटी और बबली, क्रिश, ताल, रेडी, अशोका और फिजा सहित कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथिलेश ने मनिनी दे के साथ तल्ली जोड़ी नाम से एक वेब सीरीज़ भी हासिल की थी।

इसे भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Boycott | कंगना रनौत का दावा, आमिर खान ने खुद शुरू करवाया है 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट का विवाद

उन्हें कई विज्ञापनों और टीवी शो जैसे पटियाला बेब्स और वेब शो जैसे स्कैम में भी देखा गया था जहाँ उन्होंने राम जेठमलानी की भूमिका निभाई थी। उनकी आखिरी फिल्म अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो थी।

अन्य न्यूज़