अक्षय कुमार संग जैकलीन फर्नांडीज का रोमांस! शेयर की फिल्म के सेट से तस्वीर

अक्षय कुमार संग जैकलीन फर्नांडीज का रोमांस! शेयर की फिल्म के सेट से तस्वीर

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज जैसलमेर में अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की टीम में शामिल हो गई हैं। उन्होंने रेगिस्तान के लिए मशहूर शहर से भी तस्वीरें साझा कीं।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज जैसलमेर में अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की टीम में शामिल हो गई हैं। उन्होंने रेगिस्तान के लिए मशहूर शहर से भी तस्वीरें साझा कीं। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अब अक्षय कुमार की बच्चन पांडे की फिल्म का हिस्सा है और वह अब शूटिंग के लिए जैसलमेर में हैं। रेगिस्तान शहर से तस्वीरें शेयर करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। जैकलीन ने ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा आज मैंने साजिदनाडियावाला की फिल्म बच्चन पांडे को ज्वाइंन किया। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शूटिंग की शुरूआत। यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के लिए काफी उत्सुक हूं। 

इसे भी पढ़ें: 'स्कैम 1992' फेम एक्टर प्रतीक गांधी संग नजर आएंगी तापसी पन्नू , नयी फिल्म की घोषणा 

जैकलीन फर्नांडीज से पहले कृति सेनन और अरशद वारसी ने भी फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीरें साझा की थी। कृति सेनन और अरशद वारसी ने अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है। तस्वीर को शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा सबसे बेहतरीन, सबसे मजेदार और यादगार शेड्यूल में से एक है।

अरशद ने लिखा "बच्चन पांडे के शूट को पूरा किया। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि मैं कुछ सबसे प्रतिभाशाली और वास्तव में अद्भुत लोगों से मिला। कृति, जैकलीन, अक्षय, साजिद, फरहाद और निश्चित रूप से चालक दल।।आपका बहुत बहुत धन्यवाद। फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार को एक गैंगस्टर के रूप में देखा जाएगा।  






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...