जान्हवी कपूर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में माँ श्री देवी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं उनको कॉपी नहीं करना चाहती

जान्हवी कपूर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में माँ श्री देवी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं उनको कॉपी नहीं करना चाहती
Instagram

जान्हवी कपूर ने बताया कि वह अपनी माँ की सबसे बड़ी फैन थीं। उन्हें अपनी माँ की एक्टिंग काफी पसंद थी पर वह अपनी माँ की एक्टिंग को कॉपी नहीं करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने आगे बताया कि वह अपनी खुद की स्टाइल बनाना चाहती हैं और उसके दम पर लोकप्रियता हासिल करना चाहती हैं।

अभिनेत्री जान्हवी कपूर हमेशा से ही बी-टाउन की पॉपुलर ग्लैम गर्ल रही हैं। फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से अभिनेत्री की लोकप्रियता हर बढ़ते दिन के साथ बढ़ती जा रही हैं। जान्हवी सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरने से पीछे नहीं हटती। अभिनेत्री अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देखकर उनके फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Kissing Scenes: बॉलीवुड की इन फिल्मों में है किसिंग सीन की भरमार, तस्वीरें देखकर आप को भी आ जाएगा मजा

बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही जान्हवी कपूर की उनकी माँ श्री देवी से हमेशा ही तुलना की जाती रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने इसपर बात की। जान्हवी कपूर ने बताया कि वह अपनी माँ की सबसे बड़ी फैन थीं। उन्हें अपनी माँ की एक्टिंग काफी पसंद थी पर वह अपनी माँ की एक्टिंग को कॉपी नहीं करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने आगे बताया कि वह अपनी खुद की स्टाइल बनाना चाहती हैं और उसके दम पर लोकप्रियता हासिल करना चाहती हैं।

इसे भी पढ़ें: Television Updates: डीप नेक ड्रेस में श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, रेट्रो लुक में नजर आईं बॉस लेडी रुबीना दिलैक

प्रोफेशनल वर्क कि बात करें तो अभिनेत्री जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म गुड लक जेरी, मिलि, दोस्ताना 2 जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा खबरों की माने तो अभिनेत्री को पुरी जगन्नाध द्वारा फिल्म 'जेजीएम' के लिए अप्रोच किया गया है। अगर अभिनेत्री फिल्म के लिए हाँ कहती हैं तो वह टॉलीवूड के लोकप्रिय अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएँगी।