जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ाई गयी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2021   21:04
जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ाई गयी

जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली “सत्यमेव जयते 2” के निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की कि उन्होंने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी है।

मुंबई। जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली “सत्यमेव जयते 2” के निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की कि उन्होंने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी है। भूषण कुमार के टी-सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म को 13 मई को थियेटर में रिलीज किया जाना था। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर सलमान खान की “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” से होनी थी।

इसे भी पढ़ें: जबलपुर हाई कोर्ट ने मांगी 28 अप्रैल को केंद्र व प्रदेश सरकार से 19 बिंदुओं की प्रगति रिपोर्ट

महाराष्ट्र में तेजी से फैलते संक्रमण के मद्देनजर प्रदेश सरकार ने इस महीने के शुरू में घोषणा की थी कि सिनेमा हॉल बंद रहेंगे। एक बयान में “सत्यमेव जयते 2” के निर्माताओं ने कहा कि फिल्म के प्रदर्शन को टाल दिया गया है। टीम ने कहा, “अभूतपूर्व समय को देखते हुए, देशवासियों की सेहत व सुरक्षा से बढ़कर कुछ भी नहीं। हमारी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ अब बाद में किसी तारीख पर रिलीज की जाएगी।” मिलाप झावेरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2018 में आई ‘सत्यमेव जयते’ की अगली कड़ी (सीक्वल) है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।