जूही चावला ने शाहरुख खान को लेकर किए कई खुलासे, कहा- रात को ढाई बजे पहुंच गए थे घर

जूही चावला ने शाहरुख खान को लेकर किए कई खुलासे, कहा- रात को ढाई बजे पहुंच गए थे घर

हाल ही में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला 'जी कॉमेडी शो 'के सेट पर पहुंची थीं,जहां उन्होंने किंग खान, सुपर स्टार शाहरुख खान को लेकर कई खुलासे किए।

हाल ही में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला 'जी कॉमेडी शो 'के सेट पर पहुंची थीं,जहां उन्होंने किंग खान, सुपर स्टार शाहरुख खान को लेकर कई खुलासे किए। आपको बता दें कि जूही चावला कई फिल्मों में शाहरुख की को-स्टार रह चुकी हैं। उन दोनों की लोकप्रिय फिल्म 'डर', जिसमें शाहरुख किरण नाम की लड़की से एकतरफा प्यार करते हैं और किरण का जीना मुश्किल कर देते हैं। फिल्म में किरण के किरदार में नजर आई अभिनेत्री जूही चावला ने अब सेट पर बताया है कि एक बार शाहरुख उनके घर रात के 2:30 बजे पहुंच गए थे। 

इसे भी पढ़ें: साधारण स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट', बयाँ करती है एथिलीटों के संघर्ष की कहानी 

जूही ने बताया कि दरअसल ऐसा हुआ था कि मेरे घर पर एक पार्टी थी और मैंने हर बार की तरह शाहरुख को भी इनवाइट किया था। मैंने उन्हें फोन करके रात 11:00 बजे तक आने के लिए कहा था ।लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे थोड़ी देर हो जाएगी ।उनके आने को लेकर हम और खासकर मेरे कर्मचारी बहुत उत्साहित थे,क्योंकि वह उनके साथ फोटोज लेना चाहते थे। आखिरकार शाहरुख पार्टी के लिए लगभग रात 2:30 बजे आए। जब सभी कर्मचारी जा चुके थे, खाना भी खत्म हो गया था और मैं भी सो गई थीं ।देर पहुंचने पर अक्सर ऐसा ही होता है। 

इसे भी पढ़ें: कैटरीना संग शादी से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल, रिलीज डेट फाइनल 

वहीं, लाफिंग बुद्धा फराह खान ने भी शाहरुख की देर से पहुंचने की आदत पर तंज कसते हुए कहा कि- हम सब जानते हैं, जब शाहरुख सुबह 9:00 बजे आने के लिए कॉल करते हैं, तो हमें पता होता है कि शाहरुख दोपहर 2:00 बजे आने वाले हैं। हालांकि अगर वह अचानक 11:00 बजे आ जाते हैं, तो सब चीजें गड़बड़ हो जाती हैं ।और हमें जल्दी-जल्दी चीजों को बदलना पड़ता है।