कंगना रनौत ने किया ऐसा पोस्ट जिसे देखकर हिल जाएंगी एक्ट्रेस आलिया, सोनाक्षी, सारा और सोनम...

कंगना रनौत ने किया ऐसा पोस्ट जिसे देखकर हिल जाएंगी एक्ट्रेस आलिया, सोनाक्षी, सारा और सोनम...

कंगना रनौत ने अपनी वीडियो में मूवी माफिया के साथ-साथ कुछ मीडिया ग्रुप पर भी तंज कसते हुए उन्हें मूवी माफिया का दलाल बताया था। अब कंगना ने साफ तौर पर बॉलीवुड के स्टारकिड्स पर निशाना साधा हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिस्म को लेकर बवाल मचा हुआ हैं। हर दिन कोई न कोई नेपोटिस्म को लेकर बयानबाजी कर रहा हैं। सुशांत की मौत को प्लान मर्डर बताते हुए सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर कब्जा जमाए बैठे लोगों के खिलाफ आवाज उठाई थी। कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं की हैं बल्कि जिस तरह से बॉलीवुड में एक आउटसाइडर के साथ बर्ताव किया जाता हैं, उसके करियर को खत्म करने की धमकी दी जाती हैं, इन सबसे तंग होकर सुशांत ने ये कदम उठाया। कंगना ने सीधा अटैक करते हुए कुछ बड़े निर्माताओं और एक्टर का नाम लेते हुए उन्हें मूवी माफिया कहा था। 

इसे भी पढ़ें: रंगभेद पर बिपाशा का छलका दर्द, कहा- बचपन से लेकर फिल्मी करियर तक 'सांवली' शब्द ने मेरा पीछा नहीं छोड़ा

कंगना रनौत ने अपनी वीडियो में मूवी माफिया के साथ-साथ कुछ मीडिया ग्रुप पर भी तंज कसते हुए उन्हें मूवी माफिया का दलाल बताया था। अब कंगना ने साफ तौर पर बॉलीवुड के स्टारकिड्स पर निशाना साधा हैं। कंगना ने ट्विटर पर एक पोस्ट  शेयर किया हैं जिसमें सोनाक्षी सिंहा, आलिया भट्ट, सारा अली खान और सोनम कपूर की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौट ने लिखा कि 'कुछ लोग कहते हैं कि यह बॉडी शेमिंग, नहीं यह नहीं है, यह करण जौहर जैसे मूवी माफिया लोगों के लिए एक रियलिटी चेक है, जो ऑनरिकॉर्ड यह दावा करते है कि बाहरी लोग स्टार किड्स की तरह अच्छे दिखने वाले और प्रतिभाशाली नहीं हैं यह उनकी गलती नहीं है, लोगों को अपने क्रूड ब्रेनवॉशिंग से जागने की आवश्यकता है।'

कंगना की इस पोस्ट से उन्होंने साफ तौर पर स्टार किड्स को टारगेट किया हैं। उन्होंने कहा सालों ने जो एक्टर-एक्ट्रेस संघर्ष कर रहे हो हैं ये स्टार किड्स अपने पापा के दम पर उनकी जगह ले लेते हैं। फिलहाल अभी तक इस पोस्ट को लेकर किसी स्टार किड्स का रिएक्शन नहीं आया हैं।