करण जौहर बने 'शुतुरमुर्ग', तस्वीर देखकर डायरेक्टर फरहा खान ने सरेआम उड़ाई खिल्ली

करण जौहर बने 'शुतुरमुर्ग', तस्वीर देखकर डायरेक्टर फरहा खान ने सरेआम उड़ाई खिल्ली

फिल्म निर्माता करण जौहर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर गुच्ची की पंखों वाली जैकेट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। करण ने अपनी तस्वीरों का एक हिंडोला पोस्ट किया।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर गुच्ची की पंखों वाली जैकेट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। करण ने अपनी तस्वीरों का एक हिंडोला पोस्ट किया। एक तस्वीर में वह एक दीवार के बगल में खड़े हैं और उनके बगल में एक तस्वीर का फ्रेम लटका हुआ है, जबकि अन्य में वह पास के गलियारे में पोज दे रहे हैं। उनकी तस्वीर पर  फिल्म निर्माता और दोस्त फराह खान ने कमेंट किया है। उन्होंने करण जौहर के पहनावे की तुलना शुतुरमुर्ग से की। 

इसे भी पढ़ें: अरशद वारसी ने किया रूस-यूक्रेन युद्ध पर कंमेंट, भड़के हुए फैंस बोले- 'बिलकुल भी शर्म नहीं आती आपको'

 

करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "द कॉरिडोर्स ऑफ क्लैरिज एंड कॉउचर! इन @gucci।" तस्वीरों में करण ने चंकी रेड बूट्स, डार्क ट्राउजर, फेदर जैकेट और शेड्स पहने हुए हैं। उनका पहनावा, खासकर जैकेट नेटिज़न्स के बीच चर्चा का विषय बन गया। फराह खान जैकेट के लिए करण को सबसे पहले ट्रोल करने वालों में से थीं। उन्होंने करण जौहर को शुतुरमुर्ग कहा है।

इसे भी पढ़ें: महेश भट्ट पैसे देकर आलिया भट्ट से करवाते थे ये काम, सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे

 

फराह अकेली नहीं थीं जिन्होंने करण को उनके असाधारण पहनावे के लिए ट्रोल किया है इस लाइन में प्रशंसक बहुत जल्द शामिल हो गए। एक ने उनकी सार्टोरियल पसंद की तुलना रणवीर सिंह के असाधारण लुक से की और टिप्पणी की, "आप जल्दी रणवीर सिंह बनने वाले हो ।" दूसरों ने जैकेट की तुलना भालू से की। "भालू आया ।