करन जौहर की फिल्म में काम करने का सपना सच हुआ: भूमि

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 24 2018 2:27PM
करन जौहर की फिल्म में काम करने का सपना सच हुआ: भूमि
Image Source: Google

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने करन जौहर निर्देशित फिल्म मिलने को सपने को सच होने जैसा बताया और कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘तख्त’ उनके लिए बड़ा अवसर साबित होगी।

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने करन जौहर निर्देशित फिल्म मिलने को सपने को सच होने जैसा बताया और कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘तख्त’ उनके लिए बड़ा अवसर साबित होगी। करन जौहर निर्देशित ‘तख्त’ के कलाकारों में करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर शामिल हैं। 

भूमि ने कहा कि यह सपने का सच होने जैसा है। कॅरियर के आरंभ में करन जौहर की फिल्म मिलने की उम्मीद नहीं थी। उन्हें हमेशा से उनके साथ काम करने की इच्छा थी। वह अलहदा फिल्मकार हैं। उन्होंने वास्तव में सबकुछ बदल दिया है। भूमि ने बताया, ‘‘वह बेहतरीन दृष्टि रखते हैं। मैं आश्चर्यचकित थी जब यह सब हुआ....मैंने तुरंत अपने माता पिता को बताया।’’ ‘तख्त’ की पृष्ठभूमि मुगलकाल पर आधारित है। यह एक पीरियड ड्रामा है। 
 
उन्होंने कहा कि जब उन्होंने काम शुरू किया था तो कतई उम्मीद नहीं थी कि इतने सारे लोगों पर प्रभाव डालने का मौका मिलेगा। ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह लगातार चुनौतियों की तरफ देखती रहीं हैं और 2015 में फिल्म जगत में कदम रखने के बाद काम के प्रति उनका रवैया नहीं बदला है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story