इस वजह से सैफ से परेशान हो गई हैं करीना कपूर, कहा- अब नहीं रही....

इस वजह से सैफ से परेशान हो गई हैं करीना कपूर, कहा- अब नहीं रही....

करीना का एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि दो-दो बच्चो की माँ बनने के बाद वह काफी मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। दरअसल, अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया है, जिसे कम करने के लिए उन्हें काफी मशक्क्त करनी पड़ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। करीना का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज़ से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। अपने अब तक फिल्मी कॅरियर में करीना ने खूब दौलत और शौहरत कमाई है। करीना ना केवल अपनी फिल्मों, बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान से शादी की है। करीना अब दो बेटों की माँ बन चुकी हैं। अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि करीना जल्द ही तीसरी बार माँ बनने जा रही हैं। वहीं, करीना का एक बयान सामने आया है, जिससे पता चलता है कि वे सैफ के बच्चों की माँ बनकर परेशान हो गई हैं। 

आपको बता दें कि करीना हमेशा ही अपनी निजी ज़िंदगी के कारण चर्चा में रही हैं। एक वक्त था जब उनके और शाहिद कपूर के अफेयर के चर्चे हर तरफ थे। लेकिन दोनों का रिश्ता ज़्यादा समय ना चला और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। ब्रेकअप के बाद करीना ने उम्र में 13 साल बड़े और दो बच्चों के पिता सैफ अली खान से शादी कर ली। करीना ने पिछले साल अपने दूसरे बेटे जहाँगीर को जन्म दिया था। लेकिन हाल ही में करीना को स्पॉट किया गया, जिसके दौरान उनका पेट थोड़ा बाहर नज़र आ रहा था। इसके चलते अटकलें लगाई जा रही हैं कि करीना जल्द ही तीसरी बार माँ बन सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें: महेश भट्ट ने सरेआम किया था पूजा भट्ट को किस, दोनों की बेटी हैं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

वहीं, कुछ समय पहले करीना का एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि दो-दो बच्चो की माँ बनने के बाद वह काफी मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। दरअसल, अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया है, जिसे कम करने के लिए उन्हें काफी मशक्क्त करनी पड़ रही है। वहीं, बोला जा रहा है कि माँ बनने के बाद अब उन्हें फिल्मों के ऑफर भी आना बंद हो गए हैं। यही वजह है कि सैफ के बच्चो की माँ बनने के बाद वह काफी ज्यादा परेशान हो गई हैं। रही बात तीसरी बार माँ बनने की तो करीना कपूर ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।