मुश्किलों से गुजर रहे खेसारी लाल यादव, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की कही बात, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Khesari Lal Yadav
ANI
अंकित सिंह । Dec 03, 2022 7:36PM
खेसारी ने साफ तौर पर कहा है कि मैं हर जगह अपने आपको साबित कर सकता हूं क्योंकि मैं मेहनत करने वाला आदमी हूं। उन्होंने कहा कि मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा हूं कि मुझे काम करने दो। मेरे 200-200 गाने डिलीट करा दिए जा रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का अपना अलग जलवा है। हालांकि, हाल के दिनों में वह काफी परेशान हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर लाइव किया था। इस दौरान ने कहा था कि मुझे नींद नहीं आ रही है, भूख भी नहीं लग रही है क्योंकि मैं एक पिता भी हूं। इस दौरान वह काफी भावुक दिखे। उन्होंने कहा कि मैं तो सिर्फ मनोरंजन का काम करता हूं। मुझे काम करने दो। उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए चाहे कैसे भी परिस्थितियां हों, मैं बीमार रहने के बावजूद भी काम करता हूं। उन्होंने कहा कि अगर भोजपुरी समाज को यह लगता है कि मैं उनके लायक नहीं हूं, तो मैं इस इंडस्ट्री को छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में चला जाऊंगा। 

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela Bhojpuri dance: उर्वशी रौतेला ने भोजपुरी गाने पर जमकर लचकाई कमर, फैंस भी नहीं हटा पा रहे नजर

खेसारी ने साफ तौर पर कहा है कि मैं हर जगह अपने आपको साबित कर सकता हूं क्योंकि मैं मेहनत करने वाला आदमी हूं। उन्होंने कहा कि मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा हूं कि मुझे काम करने दो। मेरे 200-200 गाने डिलीट करा दिए जा रहे हैं। मेरे गाए हुए गाने को लोग चोरी करके गा रहे हैं। मैं महीने में पहले 20-30 गाने गाता था। लेकिन आज मैं मुश्किल से 10 गाने भी नहीं जा पा रहा हूं। इससे बहुत लोगों को नुकसान भी हो रहा है। मैं 24 घंटे काम करने वाला आदमी हूं। पर मुझे अब काम करने से रोक दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: अक्षरा सिंह पर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान शख्स ने लुटाए पैसे, गुस्से से आगबबूला हुई भोजपुरी अभिनेत्री

भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह लोग कौन है, जो यह कर रहे हैं। लेकिन मुझे यह चीजे परेशान कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं आज पूरे दिन काम नहीं कर पाया। मैं एक पिता भी हूं। उन्होंने कहा कि प्लीज ऐसा मत करिए कि मैं अपनी फैमिली से भी दूर हो जाऊंगा। मुझे काम करने दीजिए। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव एक बड़ा नाम है। उनकी लोकप्रियता भी काफी अच्छी खासी है। 

अन्य न्यूज़