इन बेस्ट लम्हों के साथ खत्म हुआ Koffee With Karan का सातवां सीजन, धमाकेदार रहा आखिरी एपिसोड

Koffee With Karan
Instagram
एकता । Sep 29, 2022 4:13PM
बॉलीवुड के कंट्रोवर्सियल और मशहूर चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' का सातवां सीजन आज अपने आखिरी एपिसोड की स्ट्रीमिंग के साथ खत्म हो गया है। शो का आखिरी एपिसोड एक अवार्ड देने वाला एपिसोड था, जिसमें चार मशहूर कॉमेडियन तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, दानिश सैत और निहारिका एनएम जूरी के रूप में नजर आए।

बॉलीवुड के कंट्रोवर्सियल और मशहूर चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' का सातवां सीजन आज अपने आखिरी एपिसोड की स्ट्रीमिंग के साथ खत्म हो गया है। शो का आखिरी एपिसोड एक अवार्ड देने वाला एपिसोड था, जिसमें चार मशहूर कॉमेडियन तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, दानिश सैत और निहारिका एनएम जूरी के रूप में नजर आए। कॉफ़ी विद करण का अवार्ड एपिसोड पूरे सीजन का सबसे अच्छा और धमाकेदार एपिसोड था, क्योंकि इसमें करण जौहर अपने ही शो पर बटोर गेस्ट नजर आए। इस दौरान जूरी के चारों सदस्यों ने करण से उन्हीं के सवाल-जवाब किए, जिसमें उनकी बोलती बंद हो गई। इसके अलावा अवार्ड एपिसोड में और भी बहुत सी रोमांचक बातें सुनने को मिलीं।

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan का आखिरी एपिसोड होगा धमाकेदार, अपने ही शो में मेहमान बनकर खुद की पोल खोलेंगे करण

कॉफी विद करण सीजन 7 के आखिरी एपिसोड के कुछ बेहतरीन मूमेंट्स

आलिया भट्ट ऑब्सेशन- करण जौहर ने पूरे सीजन में आलिया भट्ट का नाम लेते नजर आए, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। केडब्लूके के आखिरी एपिसोड में इस बात का जिक्र करते हुए करण ने जूरी से पूछा कि क्या उन्होंने सच में शो में आलिया का नाम बहुत बार लिया। इसपर कॉमेडियन दानिश सैत ने जबरदस्त जवाब दिया और कहा, 'उन्होंने शो में आलिया का नाम उतनी बार लिया है, जितनी बार आलिया ने ब्रह्मास्त्र में शिवा कहा है'। इसके अलावा तन्मय भट्ट के जवाब ने भी सबका मूड बना डाला, उन्होंने कहा कि करण हमें पता है आलिया प्रेगनेंट है और तुमको एक नया बंदा मिलने वाला है लांच करने के लिए।

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: संजय कपूर की पत्नी का अटका ऋतिक पर दिल, गौरी खान ने सुहाना को दी ये डेटिंग एडवाइस

जान्हवी कपूर को फेवर करने का आरोप- इस सीजन के दूसरे एपिसोड में जान्हवी कपूर और सारा अली खान बतौर गेस्ट आई थीं। ये वाला एपिसोड रिलीज होते ही करण जौहर पर जान्हवी को फेवर करने का आरोप लगा था, जिसका जिक्र उन्होंने अवार्ड एपिसोड में किया। उन्होंने जूरी से पूछा कि क्या आपको भी ऐसा लगता है कि मैंने सारा की तुलना में जान्हवी को ज्यादा फेवर किया। इसपर निहारिका एनएम ने जवाब दिया और कहा, 'करण उस एपिसोड में ऐसे थे कि जान्हवी तुम हॉट लग रही हो और सारा तुम्हारे पापा को क्या हुआ है।'

इसे भी पढ़ें: Anil Kapoor ने Koffee With Karan 7 खोला अपनी सदाबहार जवानी का राज, सुनकर उछल पड़े Varun Dhawan

करण जौहर की लव लाइफ- ग्यारहवें एपिसोड में करण जौहर ने वरुण धवन और अनिल कपूर से अपने रिलेशनशिप की बात की थीं, जिसका जिक्र जूरी ने इस एपिसोड में किया। जूरी ने करण से उनके रिलेशनशिप की डिटेल पूछी, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वरुण धवन को बाय डिफ़ॉल्ट उनके रिश्ते के बारे में पता चला। करण का जवाब सुनकर तन्मय ने उनके पूछा, 'तुम डेविड धवन को डेट कर रहे थे।' तन्मय की बात पर सब हंसने लगते हैं और करण कहते है नहीं मैं डेविड को डेट नहीं कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: Katrina के सुहाग'दिन' के लॉजिक से Koffee With Karan में हुआ बड़ा ब्लास्ट, देखना न भूलें अपकमिंग एपिसोड

सोनम कपूर का शिवा नंबर 1 बेस्ट मूमेंट ऑफ द शो- अभिनेत्री अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ शो पर आई थी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का नाम गलत लेते हुए उसे शिवा नंबर 1 बताया था। सोनम की इस बात को लेकर काफी आलोचना हुई थीं। अवार्ड शो में उनको बेस्ट मूमेंट ऑफ द शो दिया गया, अभिनेत्री को यह बताने के लिए करण ने उन्हें कॉल किया। इसपर सोनम का जवाब आया, 'हे भगवान करण, तुम इसलिए मुझे कॉल कर रहे थे। तुम सच में असली हो?'

अन्य न्यूज़