Koffee With Karan 7: संजय कपूर की पत्नी का अटका ऋतिक पर दिल, गौरी खान ने सुहाना को दी ये डेटिंग एडवाइस

Koffee With Karan 7
Instagram
एकता । Sep 20, 2022 1:26PM
गौरी खान अपनी बीएफएफ और बॉलीवुड वाइव्स स्टार महीप कपूर और भावना पांडे के साथ 'कॉफी विद करण 7' के अगले एपिसोड में नजर आने वाली हैं। फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो सोमवार को रिलीज कर दिया है। जिसके इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चे हो रहे हैं।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण 7' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। एक के बाद एक नामी सितारें शो पर आकर अपनी जिंदगी के बड़े ही दिलचस्प राज का खुलासा कर के जा रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अनिल कपूर शो में आए थे और अपनी जवानी का राज खोलकर सबके होश उड़ा दिए थे। अब फैंस शो के अगले एपिसोड का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसमें गौरी खान अपनी बीएफएफ और बॉलीवुड वाइव्स स्टार महीप कपूर और भावना पांडे के साथ नजर आने वाली हैं। फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो सोमवार को रिलीज कर दिया है। जिसके इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चे हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Dream Girl 2 के टीज़र की वाहवाही के बीच जमकर ट्रोल हो रही है Ananya Panday, जाने पूरा मामला

गौरी खान ने सुहाना को दी डेटिंग एडवाइस

प्रोमो की शुरुआत शो में आए तीनों सेलिब्रिटीज के परिचय के साथ होती है, जिसके बाद करण जौहर अपने सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू करते हैं। करण अपना पहला सवाल गौरी खान से पूछते हैं कि 'एक सलाह जो वह सुहाना को डेटिंग के बारे में देना चाहती हैं', इसके जवाब में गौरी कहती हैं कि 'कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना'। गौरी खान की बातें सुनकर सब हंसने लगते हैं।

इसे भी पढ़ें: Ali Fazal के साथ शादी करने को बेताब हैं Richa Chadha, लेटेस्ट पोस्ट है इसका सबूत

महीप कपूर को ऋतिक पर क्रश

इसके बाद महीप कपूर का नंबर आता है और होस्ट उनसे पूछते हैं, 'अगर आपको एक फिल्म ऑफर की जाए, तो आप किस अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगी'। इसके जवाब में महीप ने कहा, 'मुझे लगता है मैं ऋतिक रोशन के साथ अच्छी लगूंगी'। अभिनेत्री का जवाब सुनकर करण शौक हो जाते हैं और कहते हैं, 'वास्तव में, आप में यह कहने की कितनी हिम्मत है'।

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्म Code Name Tiranga का पोस्टर रिलीज, जासूस बनीं एक्ट्रेस

BFFs हैं गौरी, महीप और भावना

गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बांड शेयर करती हैं। इतना ही नहीं इन तीनों की बेटियां सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे भी बीएफएफ हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो महीप और भावना इन दिनों फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीज़न में नजर आ रही हैं। वहीं गौरी भी जल्द ही इंटीरियर डेकोरेशन से जुड़ा शो लेकर आ रही हैं।

गौरी, महीप और भावना की मौजूदगी में शो पर उनकी और उनके पतियों की निजी जिंदगी के बारे में कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। इसलिए फैंस इन दिलचस्प और शानदार एपिसोड का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि शो इस गुरुवार यानि 22 सितम्बर को को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

अन्य न्यूज़