लेडी लव के साथ सोती दिखी कृति सेनन, रवीना टंडन ने ग्लास के साथ किया चीयर्स, शो के बाद जश्न में डूबे सितारे | Filmfare

Kriti Sanon
ANI
रेनू तिवारी । Aug 31, 2022 3:17PM
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 का आगाज हो चुका हैं और कई सितारों को उनकी बहतरीन परफोर्मेंस के लिए सम्मानित भी किया जा चुका है। बात करें साल 2021-22 के बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस की तो कृति सेनन को फिल्म मिमी में सरोगेट मां के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

67th Filmfare Awards | फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 का आगाज हो चुका हैं और कई सितारों को उनकी बहतरीन परफोर्मेंस के लिए सम्मानित भी किया जा चुका है। बात करें साल 2021-22 के बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस की तो कृति सेनन को फिल्म मिमी में सरोगेट मां के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला वहीं दूसरी तरफ इस बार भी रणवीर सिंह नें फिल्म 83 में कपिल देव के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीता। फिल्म 83 जब रिलीज हुई थी तब सिनेमा में ज्याजा लोग नहीं आ रहे थे लेकिन ओटीटी पर फिल्म को काफी पसंद किया गया। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान नहीं निकाल पाए फिल्म की लागत, 180 करोड़ था बजट

अब ये दोनों सितारे अवॉर्ड जीतने के बाद अपने अपने अंदाज में अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। कृति सेनन ने अपनी एक वीडियो फिल्मफेयर की ट्रोफी के साथ शेयर की हैं। वीडियो में कृति तो अपने बिस्तर पर लेडीलव (फिल्मफेयर ट्रोफी) के साथ सोते हुए देखा जा सकता है। कृति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आज की रात में अकेले नहीं सो रही। दिल खुशियों से भरा हुआ है। द ब्लैक लेडी (ट्रॉफी) आखिरकार मेरे पास है। इस वैद्यता और मेरे सपने को सच करने के लिए फिल्मफेयर का धन्यवाद।” 

इसे भी पढ़ें: क्या शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की डॉन 3 को ठुकरा दिया? फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं हैं एक्टर

कृति अपनी खुशी जाहिर करते हुए यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा ”दिनू और लक्ष्मण उटेकर को बहुत सारा धन्यवाद… मुझे यह खूबसूरत रोल देने के लिए आप दोनों को प्याक। पूरी कास्ट और क्रू जिसने इस फिल्म को स्पेशल ऊपर बनाया.. और प्यारी ऑडियंस और मेरे फैंस को जिन्होंने मिमी को इतना प्यार दिया.. और बहुत सारा प्यार।”

इसके अलावा दूसरी तरफ फिल्मफेयर ने रणवीर सिंह का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्हें मस्ती करते हुए देखा जा सकता हैं। रणवीर सिंह अपने स्टाइल और चुलबुले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वीडियो में भी उनके इसी अंजाद की झलक देखने को मिली। 

वहीं रवीना टंडन को भी शो के बाद जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं जिसमें रवीना को चीयर्स करते हुए देखा जा सकता हैं।  इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 ब्लैक मैजिक नाइट।”

अन्य न्यूज़