क्या शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की डॉन 3 को ठुकरा दिया? फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं हैं एक्टर

Shah Rukh Khan
ANI
रेनू तिवारी । Aug 30, 2022 4:06PM
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, "ऐसा नहीं है कि शाहरुख खान को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। यह सिर्फ इतना है कि शाहरुख पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे। उन्हें पता है कि डॉन एक प्रतिष्ठित भूमिका है और वह इसमें वापस कदम रखना चाहेंगे।

साल 2018 से अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों से दूर हैं, आखिरी बार उन्हें अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। पिछले एक दशक से लगातार किंग खान की फिल्में फ्लॉप हो रही थी।  लगातार उनकी पिट रही फिल्मों के कारण शाहरुख खान ने फिल्मों से चार साल का ब्रेक लिया और अब फिल्म पठान से एक बार फिर से वापसी करने की तैयारी में हैं। चार साल के अंदर दुनिया काफी बदल गयी हैं। कोविड ने लोगों को अलग तरह से जीना सिखा दिया। अब बड़े पर्दे का लोगों के अंदर वो क्रेज नहीं रहा जो पहले हुआ करता था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड की चुप्पी, कुछ बॉलीवुड हस्तियों के द्वारा भावनाओं को आहत करने वाले बयान और हिंदू धर्म का बार-बार बड़े पर्दे पर मजाक उड़ाए जानें से दर्शक काफी नाराज है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट करने का ट्रेंड चलता हैं। बॉयकॉट गैंग का कई फिल्में शिकार हुई हैं। अब लाल सिंह चड्ढा से सीख लेते हुए शाहरुख खान भी सोच समझ कर अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट फाइनल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच शुरू हुआ रोमांस, डिनर डेट की वायरल हुई तस्वीरें

अभिनेता शाहरुख खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्मों के साथ वर्ष 2023 में राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरहान अख्तर और शाहरुख खान आधिकारिक तौर पर डॉन 3 की घोषणा जल्द ही करने वाले थे लेकिन अब खबरे कुछ और ही आ रही हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख द्वारा फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ "पूरी तरह से आश्वस्त" नहीं होने के बाद फिल्म में बाधा उत्पन्न हुई है। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि शाहरुख ने फिल्म को अस्वीकार कर दिया है क्योंकि वह "दोगुना सुनिश्चित" होना चाहते हैं, खासकर बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के वर्तमान परिदृश्य के बाद।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, "ऐसा नहीं है कि शाहरुख खान को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। यह सिर्फ इतना है कि शाहरुख पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे। उन्हें पता है कि डॉन एक प्रतिष्ठित भूमिका है और वह इसमें वापस कदम रखना चाहेंगे। चरित्र एक बार जब वह पूरी तरह से स्क्रिप्ट पर भरोसा करता है। बॉक्स ऑफिस परिदृश्य बहुत स्वस्थ नहीं है और वह बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने से पहले दोगुना सुनिश्चित होना चाहता है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फरहान अख्तर स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए ड्रॉइंग बोर्ड में वापस चले गए हैं ताकि शाहरुख खान को यकीन हो जाए।

अन्य न्यूज़