कुणाल कोहली की फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ की शूटिंग पूरी, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

Lahore Confidential
कुणाल कोहली की फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ की शूटिंग पूरी हो गई है।कोहली ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ फिल्म लोकेशन तक तक बिना चालक के खुद गाड़ी चलाकर जाता था। मेरी कार के अंदर किसी को आने की अनुमति नहीं थी... वहीं सेट पर सिर्फ मेरे लिये एक कुर्सी थी।’’

मुंबई। फिल्मकार कुणाल कोहली ने सोमवार को बताया कि कोरोना वायरस से जुड़े सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए जासूसी फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ की शूटिंग पूरी कर ली गई है। ‘जी5’ की इस फिल्म में ऋचा चड्डा औरअरुणोदय सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह दो जासूसों की समकालीन, सुरुचिपूर्ण और रोमांचक प्रेम कहानी है, जिनके बीच कुछ कारणों के चलते दरार आ जाती है। कोहली ने ट्विटर पर फिल्म सेट की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें सभी लोगों ने मास्क पहने और एक दूसरे से दूरी बनाए नजर आ रहे थे।

इसे भी पढ़ें: Bollywood में एक्टिंग नहीं करने को लेकर श्रुति हासन ने दिया ये बयान

कोहली ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ फिल्म लोकेशन तक तक बिना चालक के खुद गाड़ी चलाकर जाता था। मेरी कार के अंदर किसी को आने की अनुमति नहीं थी... वहीं सेट पर सिर्फ मेरे लिये एक कुर्सी थी।’’ उन्होंने लिखा कि हर तरह के काम के बाद सेट को सेनेटाइज किया जाता था। फिल्म‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ का निर्माण ‘जार पिक्चर्स ’ ने किया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़