आमिर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha पर किया मिलिंद सोमन ने कमेंट, यहां पढ़ें क्या लिखा?

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha/Milind Soman Twitter
रेनू तिवारी । Aug 03, 2022 4:01PM
मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया "ट्रोल एक अच्छी फिल्म को रोक नहीं सकते हैं, उन्होंने इसके साथ एक स्माइली वाली इमोजी भी छोड़ी। मिलिंद ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं थी क्योंकि इस समय सोशल मीडिया पर बस एक ही फिल्म की चारों तरफ से चर्चा हो रही है।

फिटनेस मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन एक बार फिर चर्चा में हैं। मिलिंद सोमन ने आमिर खान के समर्थन में आये हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का समर्थन किया है और लिखा है कि कोई भी ट्रोलर्स अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: रिवीलिंग ड्रेस पहनकर Rashami Desai ने करावाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ गए फैंस के होश

मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया "ट्रोल एक अच्छी फिल्म को रोक नहीं सकते हैं, उन्होंने इसके साथ एक स्माइली वाली इमोजी भी छोड़ी। मिलिंद ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं थी क्योंकि इस समय सोशल मीडिया पर बस एक ही फिल्म की चारों तरफ से चर्चा हो रही है जिसका नाम है लाल सिंह चड्ढा। फिल्म का बहिष्कार वाले हैशटेग पिछले एक हफ्ते से लगातार ट्रेंड हो रहे हैं।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लागातार सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग हो रही हैं। आमिर खान ने भी जनता का एक वर्ग काफी नाराज हैं। उन्होंने भारत को असहिष्णु  कहा था और तुर्की जाकर भारत के रीति-रिवाजों की आलोचना की थी। लेकिन अब आमिर खान यू-टर्न लेकर वापस ट्रेक पर आ गये हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वह अपने देश से प्यार करते हैं कृपया उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा जरूर देखने जाएं।

इसे भी पढ़ें: #BoycottLaalSinghChaddha | आमिर खान की इन बातों से नाराज हैं लोग, लगातार कर रहे हैं फिल्म का बहिष्कार करने की मांग

फिल्म को लेकर वह लगातार लोगों से भावनात्मक अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर देखें तो सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं। फिल्म लगातार ट्रेंड में हैं और लोग फिल्म से जुड़े अलग अलग प्रकार के तथ्य सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लगातार बायकॉट करने की अपील की जा रही हैं।

अन्य न्यूज़