#BoycottLaalSinghChaddha | आमिर खान की इन बातों से नाराज हैं लोग, लगातार कर रहे हैं फिल्म का बहिष्कार करने की मांग

Aamir Khan
ANI
रेनू तिवारी । Aug 03, 2022 12:46PM
बॉलीवुड की फिल्में इस समय रडार पर हैं। एक समय था जब भारत को असहिष्णु कहने वाले और तुर्की जाकर भारत के रीति-रिवाजों की आलोचना करने वाले आमिर खान यू-टर्न लेकर वापस ट्रेक पर आ गये हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वह अपने देश से प्यार करते हैं ।

बॉलीवुड की फिल्में इस समय रडार पर हैं। एक समय था जब आमिर खान ने भारत को असहिष्णु  कहा था और तुर्की जाकर भारत के रीति-रिवाजों की आलोचना  की थी लेकिन अब आमिर खान यू-टर्न लेकर वापस ट्रेक पर आ गये हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वह अपने देश से प्यार करते हैं कृपया उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा जरूर देखने जाएं। फिल्म को लेकर वह लगातार लोगों से भावनात्मक अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर देखें तो सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं। फिल्म लगातार ट्रेंड में हैं और लोग फिल्म से जुड़े अलग अलग प्रकार के तथ्य सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लगातार बायकॉट करने की अपील की जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें: इंडियन आइडल 13 जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार! प्रोमो देखकर क्यों भड़के लोग? 

सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म हिंदूं विरोधी हैं। इसके साथ ही आमिर खान की पुरानी फिल्मों पीके का उदाहरण देते हुए लोग फिल्म का बहिष्कार करने की माग कर रहे हैं। आपको बता दे कि फिल्म पीके में भगवान शिव को टॉयलेट में हाथ जोड़ते हुए और आपत्तिजनक अवस्था में अपमान करते हुए दिखाया गया था। फिल्म में हिंदू देवी देवाताओं का लापता वाला पोस्टर देखकर लोगों की भावनाएं भी काफी ज्यादा आहत हुई थी। इस लिए आमिर खान की फिल्म को लेकर लगातार लोग बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं।  

यहां देखें- सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर क्या बाते चल रही हैं-  

अन्य न्यूज़