मिलिए नच बलिए 9 के 10 दमदार कंटेस्टेंट्स से... किसमें कितना है दम!

  •  रेनू तिवारी
  •  जुलाई 11, 2019   15:16
  • Like
मिलिए नच बलिए 9 के 10 दमदार कंटेस्टेंट्स से... किसमें कितना है दम!

टीवी की कमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव के साथ डांस रियलिटी सीरीज़ नच बलिए 9 में डांस करती नजर आएंगी। उर्वशी ढोलकिया ने पहले नच बलिए 9 का हिस्सा बनने की खबरों को अफवाह बताया था।

 उर्वशी ढोलकिया और पूर्व प्रेमी अनुज सचदेव

(Urvashi Dholakia and ex-boyfriend Anuj Sachdev)

टीवी की कमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव के साथ डांस रियलिटी सीरीज़ नच बलिए 9 में डांस करती नजर आएंगी। उर्वशी ढोलकिया ने पहले नच बलिए 9 का हिस्सा बनने की खबरों को अफवाह बताया था। लेकिन फाइनली वो अब इस शो का हिस्सा है। उर्वशी और अनुज 2011 में रिलेशनशिप में थे। लेकिन इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकार किया, लेकिन अकसर ये दोनों साथ दिखाई देते थे जिससे ये कयास लगाये जानें लगे की दोनों रिश्ते में हैं। लेकिन जल्द ही सुनने में आया कि दोनों के बीच प्यार का रिश्ता खत्म हो गया। लेकिन अब 2019 में ये दोनों एक बार फिर नच बलिए 9 के सेट पर साथ नजर आएंगे। 

विशाल आदित्य सिंह और पूर्व प्रेमिका मधुरिमा तुली

(Vishal Aditya Singh and ex-girlfriend Madhurima Tuli)

एकता कपूर के सीरियल 'चंद्रकांता' के कलाकार मधुरिमा तुली और विशाल अदित्य सिंह को सेट पर ही एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने साथ अच्छा वक्त गुजारा लेकिन बाद में खबरें आई की इस दोनों के बीच अब कोई रिश्ता नहीं रहा। लेकिन नच बलिए 9 के सेट पर दोनों फिर साथ में अपने रोमांटिक केमिस्ट्री लेकर आ रहे है।

रोशेल राव और कीथ सिकेरा

(Rochelle Rao and Keith Sequeira)

बिग बॉस की यह जोड़ी डांस रियलिटी शो में अपनी भागीदारी के साथ दर्शकों के दिलों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कीथ और रोशेल ने अपनी शादी के एक साल पूरे कर लिए हैं, और यह टेलीविजन पर शादी के बाद उनका पहला शो होने जा रहा है। हालांकि यह युगल एक-दूसरे के प्यार में पागल है लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि ये दोनों अपनी प्यार की एनर्जी से कैसे छोटे पर्दे पर उतरते हैं। कीथ सिकेरा और रोशेल राव ने 3 मार्च को तमिलनाडु में गुपचुप शादी कर ली है। इसकी जानकारी कीथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए 5 मार्च को दी। इस शादी में टीवी इंडस्ट्री का या फिर बिग बॉस का कोई भी एक्स कंट्स्टेंट शामिल नहीं हुआ था।  

श्रद्धा आर्य और आलम मक्कड़

(Shraddha Arya and Alam Makkar)

श्रद्धा आर्य टेलीविज़न की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम है। श्रद्धा टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता की भूमिका निभाती है, साथ ही वह डांस के साथ प्रयोग करने के लिए तैयार है। श्रद्धा आर्य नच बलिए 9 में जालंधर के एक व्यापारी आलम मक्कर के साथ शो में शामिल होंगी। इस जोड़ी के बारे में अभी तक बहुत कम लोगों को जानकारी है, लेकिन प्रशंसकों को यकीन है कि श्रद्धा की जिंदगी में इस शो में शानदार काम करेंगी।

गीता फोगट और पवन कुमार

(Geeta Phogat and Pawan Kumar)

CWG की गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगट अपने पहलवान पति पवन सिंह कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। यह पहली बार है कि दोनों एक साथ एक शो में भाग लेंगे। 2016 में एक भव्य समारोह में दोनों ने शादी की। इससे पहले गीता को एक प्रतिभागी के रूप में खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया था।

शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के

(Shantanu Maheshwari and Nityaami Shirke)

एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी रियलिटी शो नच बलिए 9 में भाग लेने के लिए पूरी तरह समर्थ है। शांतनु माहेश्वरी इस शो से पहले झलक दिखला जा 9 और खतरों के खिलाड़ी 8 का हिस्सा रह चुके हैं। अब वह नच बलिए में गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के के साथ नजर आने वाले हैं। अपनी अभिनय प्रतिभा के अलावा, शांतनु एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित नर्तक हैं और उन्होंने विश्व नृत्य में भाग लिया है।

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

(Anita Hassanandani and Rohit Reddy)

नागिन 3 की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए' के 9वें सीजन में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि नच बलिए 9 का हिस्सा बनने के लिए अनीता हसनंदानी को भारी भरकम अमाउंट दिया जा रहा है। पहले खबरें थी कि अनीता अपने पति के साथ नहीं नजर आएंगी क्योंकि प्रोमो में अनीता के पार्टनर के चेहरे को छुपाया जा रहा है। मगर ये तय माना जा रहा है कि वे शो में अपने पति संग ही भाग लेंगी।

फैसल खान और मुसकान कटारिया

(Faisal Khan and Muskaan Kataria)

फैसल खान और मुसकान कटारिया के ब्रेक-अप की अफवाहों का बाजार गर्म था ऐसे में फैसल और उसकी प्रेमिका ने भी नच बलिए के नए सीज़न में शामिल होकर सभी को चौंका दिया है। दोनों जबरदस्त डांसर है और अन्य जोड़ियों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। फैसल ने इससे पहले झलक दिखला जा में भी भाग लिया था।

विंदू दारा सिंह और दीना उमरोवा

(Vindu Dara Singh and Dina Umarova)

सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के तीसरे सीजन को जीतने वाली विंदू दारा नच बलिये के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। नच बलिए रियलिटी शो में विंदू अपनी पत्नी के साथ दिखाई देंगे, जो एक प्रशिक्षित नर्तक है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि विंदू क्या स्टेज पर अपनी पत्नी संग कदम से कदम मिला पाते हैं या नहीं? इस जोड़ी ने साथ में पावर कपल में भी भाग लिया था।

सौरभ राज जैन और रिद्धिमा जैन

(Sourabh Raj Jain and Riddhima Jain)

टीवी की महाभारत के कृष्ण यानी अभिनेता सौरभ राज जैन अपनी पत्नी के साथ रिद्धिमा जैन के साथ नच बलिए के 9वें सीजन में नगर आएंगे। 







कंगना के खिलाफ राजद्रोह: उच्च न्यायालय ने बांद्रा की अदालत से दस्तावेज मांगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2021   18:22
  • Like
कंगना के खिलाफ राजद्रोह: उच्च न्यायालय ने बांद्रा की अदालत से दस्तावेज मांगे

रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद न्यायमूर्ति एस. एस. शिंदे और न्यायमूर्ति मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की।

मुंबई। बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को बांद्रा की अदालत से कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह मामले से जुड़े दस्तावेज मांगे हैं। रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद न्यायमूर्ति एस. एस. शिंदे और न्यायमूर्ति मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: कंगना के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, अभिनेत्री बोली नेता बनाकर ही रहेंगे

सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मजिस्ट्रेट को ‘‘जल्दबाजी’’ में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए थे और इसमें ‘‘दिमाग नहीं लगाया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किसी मजिस्ट्रेट के समक्ष इस तरह की शिकायत दर्ज करने से पहले कानून में निर्धारित प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया।’’ सिद्दीकी ने कहा कि कानून के मुताबिक, किसी शिकायत को पहले संबंधित थाने के वरिष्ठ निरीक्षक के पास भेजा जाता है। अगर दो हफ्ते के अंदर कोई जवाब नहीं मिलता है तो एक पत्र क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त के पास भेजा जाता है और फिर मजिस्ट्रेट के समक्ष शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।’’ 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत को कांग्रेस विधायक ने कहा नाचने गाने वाली, दिग्विजय बोले-कौन हैं कंगना ?

पीठ ने कहा कि वह जांच के लिए दस्तावेजों को मजिस्ट्रेट की अदालत से मंगाएगी। अदालत ने निर्देश दिया, ‘‘इसलिए इस मामले में हम बांद्रा के मजिस्ट्रेट की अदालत से संबंधित दस्तावेज मंगवाना उपयुक्त समझते हैं।’’ इसके बाद अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख 22 मार्च तय कर दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   15:53
  • Like
करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए।

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। नवजात के नाम की घोषणा होना बाकी है। इंटरनेट पर राउंड करते हुए एक वीडियो में, सारा को परिवार के नये सदस्य के लिए उपहार ले जाते देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान 

 वीडियो में सारा को एक ऑलिव प्लेशूट पहने और अपनी कार से बाहर निकल रही हैं उन्हें हाथ मैं तोहफे वाला बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने पपल्स के साथ भी बातचीत की और उन्हें बधाई देते हुए उन्हें जवाब दिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। उनका भाई इब्राहिम अली खान भी है। सारा ने सैफ और करीना के पहले बेटे तैमूर अली खान के साथ एक करीबी बॉन्डिंग साझा की। रक्षा बंधन के अवसर पर तैमूर के साथ प्रियंका की तस्वीर साझा करने से लेकर उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी शुभकामनाएं देने तक, सारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 







शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   14:30
  • Like
शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान बृहस्पतिवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।

मुम्बई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान बृहस्पतिवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। सूत्रों के अनुसार, सलमान यहां यश राज स्टूडियो में शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगे। शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में आई थी, उसमें भी सलमान अतिथि भूमिका में नजर आए थे।

इसे भी पढ़ें: Drishyam 2 की सफलता के बाद तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी, निर्देशन ने किया खुलासा 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस साल की शुरुआत में सलमान खान और शाहरुख खान  साथ में शूटिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के प्रतिबंधों के कारण, योजना पूरी नहीं हुई।

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। जॉन कथित तौर पर फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनके अलावा, इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका में डिंपल कपाड़िया भी हैं। पठान के निर्माताओं ने फिल्म में एक विशेष कैमियो बनाने के लिए सलमान खान की फिल्म में एंट्री करवायी हैं। फिल्म में सलमान खान अपनी टाइगर वाले रोल में नजर आएंगे। यानी कि पठान और टाइगर एक साथ फिल्म में मिलने वाले हैं।  







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept