मॉब लिंचिंग का शिकार हुए पीड़ितों के परिवार ने झेला है काफी दर्द: नसीरुद्दीन शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 22 2019 8:58AM
मॉब लिंचिंग का शिकार हुए पीड़ितों के परिवार ने झेला है काफी दर्द: नसीरुद्दीन शाह
Image Source: Google

जाने माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मैं पीड़ितों के परिवारों के साथ इस कार्यक्रम में होने में गर्व महसूस करता हूं और उनके साहस को सलाम करता हूं।

मुम्बई। जाने माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने देश में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार डाले गए व्यक्तियों के परिवार के सदस्यों के प्रति रविवार को एकजुटता जतायी। शाह ने दादर में ‘स्टेट कंप्लिसिटी इन हेट क्राइम्स’ विषयक पर एक राष्ट्रीय सम्मेलन में कहा कि भीड़ द्वारा पीट पीटकर मार डालने की घटनाओं के पीड़ित लोगों के परिवारों से काफी दर्द झेला है। कार्यक्रम का आयोजन ‘डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आफ इंडिया’ द्वारा किया गया था। उन्होंने कहा कि मैं उनके (पीड़ितों के परिवारों) के साथ इस कार्यक्रम में होने में गर्व महसूस करता हूं और उनके साहस को सलाम करता हूं। उन्होंने अपने जीवन में हमसे कहीं अधिक मुश्किलों का सामना किया है। हमने उनकी मुश्किलों का दो प्रतिशत भी सामना नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें: झारखंड में जादू-टोने के शक में चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या

अभिनेता ने कहा कि उनकी टिप्पणियों के लिए अक्सर उनकी आलोचना की जाती है। उन्होंने कहा कि कुछ मुझे देशद्रोही कहते हैं, कुछ मुझे पाकिस्तान जाने के लिए कहते हैं। यद्यपि ये ताने भीड़ के हमले का सामना करने वाले लोगों के दर्द की तुलना में कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी सहानुभूति और मेरा साथ हमेशा इन लोगों के साथ रहेगा।

रील पर रियल का वीडियो देखने के लिए क्लिक करें:



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप