नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान से प्रेम पड़ा भारी, कपिल के शो से निकाला गया

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 16 2019 3:30PM
नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान से प्रेम पड़ा भारी, कपिल के शो से निकाला गया
Image Source: Google

पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने 100 किलोग्राम विस्फोटक से लदे एक वाहन से पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी थी ।

पूरे देश में पुलवामा हमले को लेकर आक्रोश तैर रहा था तो दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू को पकिस्तान के लोगों की चिंता सता रही थी। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू को पकिस्तान में प्रेम करना भारी पड़ गया हैं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन के ‘‘कायरतापूर्ण’’ हमले की कड़ी निंदा करते हुए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पूछा कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। बयान उनके लिए सही नहीं रहा सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि इसी बयान के बाद सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से निकाल दिया गया है। बताया ये भी जा रहा है कि जल्द ही इसे ऑफिशियली भी एनाउंस किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- सिद्धू ने पूछा, क्या कुछ लोगों की वजह से पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है

जम्मू कश्मीर में सबसे घातक आतंकवादी हमलों में से एक में बृहस्पतिवार को सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने 100 किलोग्राम विस्फोटक से लदे एक वाहन से पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी थी ।

ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान को लोगों ने पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर ले लिया और सोशल मीडिया पर बवाल हो गया। सिद्धू के इस बयान के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्दू को कपिल शर्मा शो से निकालने की डिंमाड तेज हो गई। सिद्दू के खिलाफ लोगों के गुस्से का आलम ये था कि फैन्स कपिल को कह रहे हैं कि वह शो से सिद्धू को बाहर करे, या फिर उनके शो को बॉयकॉट कर देना चाहिए'।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप