नवरोज प्रासला ह्यूस्टन फिल्म इंडस्ट्री को शिखर पर ले जाने के लिए हैं तैयार

Navroz Prasla is all set to take the Houston film industry
News Helpline
News Helpline । Sep 28, 2022 5:39PM
ह्यूस्टन फिल्म इंडस्ट्री को शिखर पर ले जाने के लिए इंडियन ओरिजिन बिजनेस टाइटन नवरोज प्रस्ला पूरी तरह से तैयार हैं। प्रासला एक मीडिया मैग्नेट हैं, जो ह्यूस्टन, टैक्स में बेस्ड NTV अमेरिका , हीरोगो टीवी, ए-स्टार टीवी के मालिक हैं।

ह्यूस्टन फिल्म इंडस्ट्री को शिखर पर ले जाने के लिए इंडियन ओरिजिन बिजनेस टाइटन नवरोज प्रस्ला पूरी तरह से तैयार हैं। प्रासला  एक मीडिया मैग्नेट हैं, जो ह्यूस्टन, टैक्स में बेस्ड NTV अमेरिका , हीरोगो टीवी, -स्टार टीवी के मालिक हैं। ऐसे में मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रासला ने एक एक्सक्विसाइट प्रॉपर्टी को अपने नाम किया है, जो ह्यूस्टन फिल्म इंडस्ट्री को बड़े स्केल पर शुरू करने के लिए ह्यूस्टन में पहली बिल्डिंग होगी।

मीडिया के जायंट मिस्टर प्रासला ने अपने विजन को शेयर करते हुए कहा है कि वह हमेशा सही मायने में ह्यूस्टन फिल्म इंडस्ट्री में योगदान देना चाहते थे। इस कदम के साथ, वह यंग और एस्पाइरिंग फिल्म मेकर्स, सिनेमेटोग्राफर, तकनीशियनों, राइटर्स और प्रोड्यूसर को अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए बहुत सारे अवसर देना चाहते हैं। वह हमेशा एक कम्युनिटी मेन रहे हैं, उनके परोपकार के लिए उन्हें हाल ही में अमेरिकी प्रशासन द्वारा सोसाइटी के प्रति उनके योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

एक प्रोड्यूसर के रूप में, उन्होंने कई फिल्मों और वेब शो को प्रोड्यूस किया है, उनकी मराठी फिल्म 'क्षितिज- हॉरिजोन' को कांन्स फिल्म फेस्टिवल के लिए नॉमिनेट किया गया था और IFFI 2017 के साथ कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे। फिल्में और सिनेमा उनकी प्रेरक शक्ति हैं और वह उन्हें बनाना कभी बंद नहीं करेंगे, उनकी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं और जल्द ही रिलीज की जाएंगी।

हमारी रिपोर्ट के अनुसार, NTV अमेरिका अपने हेडक्वाटर्स को 7011 साउथवेस्ट Fwy, ह्यूस्टन, TX 77074 में रीलोकेट कर देगा। 113,986 वर्ग फुट के बड़े स्पेस के साथ, यह एक 6-फ्लोर बिल्डिंग है, जो ह्यूस्टन शहर के लिए आकर्षण का नया बिंदु होगा।

नवरोज मीडिया नेटवर्क की प्लांनिग कम्युनिटी की सेवा करने और ह्यूस्टन और उसके आसपास के कम्युनिटीज के लिए नौकरी के कई अवसर जोड़ने की है!

अन्य न्यूज़