ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई वाले घर में NCB की छापेमारी

ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई वाले घर में  NCB की छापेमारी

ताजा खबरों के अनुसार अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा तलाशी ली जा रहा है। एनसीबी फिल्म उद्योग से जुड़े ड्रग्स के आरोपों की जांच कर रही है।

ताजा खबरों के अनुसार अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा तलाशी ली जा रहा है। एनसीबी फिल्म उद्योग से जुड़े ड्रग्स के आरोपों की जांच कर रही है।आज NCB ने एक टीम के साथ अर्जुन रामपाल के बांद्रा, अंधेरी और खार वाले घर में छापेमारी की। 

इसे भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने शेयर की अपने हनीमून की तस्वीरें, रोमांटिक अंदाज में नजर आयी जोड़ी

NCB ने हाल ही में रामपाल के साथी गैब्रिएला के भाई एजिसिलोस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था। हालांकि उन्हें एक विशेष अदालत ने जमानत दे दी थी, लेकिन ड्रग्स मामले में डेमेट्रियड्स को फिर से हिरासत में ले लिया गया था।

इसे भी पढ़ें: एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी अदाकारा तापसी पन्नू , इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीर 

एनसीबी ने रविवार को बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया, जब गांजा उपनगरीय जुहू स्थित उनके आवास पर मिला। इससे पहले, दिन में, एनसीबी के एक दल ने नाडियाडलवासियों के आवास की तलाशी ली और 10 ग्राम गांजा जब्त किया, अधिकारियों ने कहा कि कंट्राबेंड को एक वाहिद अब्दुल कादिर शेख उर्फ सुल्तान से खरीदा गया था जिसे पहले गिरफ्तार किया गया था।