NCB ने मुंबई में ड्रग्स तस्करों के खिलाफ अभियान के तहत छापे मारे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 16, 2021   18:23
NCB ने मुंबई में ड्रग्स तस्करों के खिलाफ अभियान के तहत छापे मारे

एनसीबी ने मुंबई में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अभियान के तहत छापे मारे।इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पिछले शनिवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के उपनगरीय बांद्रा स्थित आवास और कार्यालय पर छापेमारी की थी।

मुंबई।स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अपने अभियान के तहत शनिवार को मुंबई के बांद्रा, अंधेरी और पवई इलाकों में छापेमारी की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की मुंबई क्षेत्रीय इकाई की विभिन्न टीमें अभियान चला रही हैं।

इसे भी पढ़ें: शास्त्रीय संगीत कलाकार राशिद खान को फोन पर जान से मारने की धमकी, दो गिरफ्तार

उन्होंने कहा, अभियान सुबह शुरू हुआ और अब भी जारी है। दो हफ्ते पहले, ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एजेंसी की एक टीम ने मुंबई तट से गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारकर कथित तौर पर मादक पदार्थ जब्त किया था। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पिछले शनिवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के उपनगरीय बांद्रा स्थित आवास और कार्यालय पर छापेमारी की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।