नोरा फतेही का बड़ा खुलासा, ऑडिशंस से कर दिया जाता था बाहर

Nora fatehi disclosed her life struggle in an interview
प्रतिरूप फोटो
साल 2019 में नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के एक्सपीरियंस के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि मेरा ऑडिशन बहुत खराब हुआ करता था और मैं रोती हुई घर जाया करती थी।

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस और वीडियोज को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। नोरा के डांस और अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं लेकिन इस बार नोरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा बटोरती हुई नजर आ रही हैं।साल 2019 में नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के एक्सपीरियंस के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि मेरा ऑडिशन बहुत खराब हुआ करता था और मैं रोती हुई घर जाया करती थी।

इसे भी पढ़ें: RSS के खिलाफ टिप्पणी करना जावेद अख्तर को पड़ा भारी, कानूनी नोटिस भेजा गया

 नोरा फतेही ने बताया था कि मैं हिंदी सीख रही थी लेकिन मैं ऑडिशन देने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं होती थी। वह लोग मुझपर मेरे मुंह पर ही हंस दिया करते थे। नोरा ने बताया था कि वह मुझे बुली करते थे और मुझे ह्यूमिलिएट करते थे।उन्होंने आगे कहा था कि एक बार तो एक कास्टिंग एजेंट मुझपर चिल्ला उठे थे और कहा था कि यहां से चली जाओ। आपको नोरा फतेही दें कि नोरा फतेही बिग बॉस 9 में नजर आई थीं।

इसे भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस की हुई मौत, कार एक्सिडेंट में मंगेतर के साथ तोड़ा दम

इसके बाद वह फिल्म बाहुबली में एक गाने में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। नोरा फतेही आज अपनी मेहनत के दम पर इस मुकाम पर हैं और अपनी इस मेहनत की वजह से ही उन्होंने अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़