अश्लील फिल्म मामला: अभिनेत्री गहना वशिष्ठ तथा दो अन्य पुलिस के सामने पेश नहीं हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2021   19:55
अश्लील फिल्म मामला: अभिनेत्री गहना वशिष्ठ तथा दो अन्य पुलिस के सामने पेश नहीं हुए

अश्लील फिल्मों से जुड़े एक मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को तलब किया गया था लेकिन वे रविवार को पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए।

मुंबई। अश्लील फिल्मों से जुड़े एक मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को तलब किया गया था लेकिन वे रविवार को पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने हाल में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और कुछ ऐप के जरिये उनके प्रदर्शन के मामले के संबंध में गिरफ्तार किया था। कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, वशिष्ठ ने एक वीडियो में कहा था कि ‘उत्तेजक सामग्री’ और अश्लीलता में अंतर है। वशिष्ठ, कुंद्रा के ऐप के लिए बनी तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: येदियुरप्पा ने पद से हटाए जाने की संभावना पर कहा, निर्देश मिलने पर उचित निर्णय लूंगा

अधिकारी ने कहा कि गहना वशिष्ठ और दो अन्य को अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ द्वारा हाल में तलब किया गया था लेकिन वे यहां रविवार को पुलिस कार्यालय में उपस्थित नहीं हुए। इससे पहले पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा मामले की जांच अपने हाथ में लेने से पहले, अश्लील फिल्मों के गिरोह के बारे में महाराष्ट्र के साइबर विभाग में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। उन्होंने कहा कि मलवानी पुलिस ने दो महिलाओं की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके अलावा एक अन्य महिला ने मुंबई से 120 किलोमीटर दूर लोनावला पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी धन की ‘भीख’ मांगने के लिए प्रधानमंत्री से मिलना चाहती हैं: दिलीप घोष

मलवानी पुलिस थाने में फरवरी 2021 में कुछ पीड़ितों की शिकायत दर्ज होने के बाद मुंबई अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू की थी। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान यह सामने आया कि साइबर जगत में ऐसे कई ऐप हैं जिन पर अश्लील सामग्री परोसी जाती है। उन्होंने कहा कि इसके बाद पुलिस ने निर्माता रोमा खान, उसके पति, अभिनेत्री गहना वशिष्ठ, निर्देशक तनवीर हाशमी और उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। बाद में वशिष्ठ को जमानत मिल गई थी। पुलिस के अनुसार अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।