प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने मिल कर भारत की मदद के लिए जुटायी 7 करोड़ से भी ज्यादा की धन राशि

Priyanka Chopra and Nick Jonas
रेनू तिवारी । May 13, 2021 3:54PM
कई अन्य हस्तियों की तरह प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास भारत की कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मदद करने के लिए आगे आए। प्रियंका और निक ने देश में कोविड -19 से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए गेटइंडिया के साथ मिलकर एक फंडरेसर शुरू किया।

कई अन्य हस्तियों की तरह प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास भारत की कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मदद करने के लिए आगे आए। प्रियंका और निक ने देश में कोविड -19 से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए गेटइंडिया के साथ मिलकर एक फंडरेसर शुरू किया। अभी तक वे सफलतापूर्वक  मिलियन डॉलर (7,36,28,200 रुपये) जुटाने में सफल रहे हैं। इस राशि को प्राप्त करने के बाद प्रियंका और निक ने भारत की मदद के लिए अगला लक्ष्य 3 मिलियन डॉलर (22,08,80,100 रुपये) का रखा है। 

इसे भी पढ़ें: 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्‍ना की बहन का हुआ निधन, बोले-पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं 

14,000 से अधिक दानदाताओं ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के फंडराइज़र में योगदान दिया है।  दान दिये गये पैसे को ऑक्सीजन सांद्रता और वैक्सीन बनाने की दिया जा रहा है ताकि कोरोना वायरस से लोगों को बचाया जा सके।

इसे भी पढ़ें: सफेद नागिन के अवतार में मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर, फैंस हो गये खूबसूरती पर फिदा 

भारत के लिए 1 मिलियन डॉलर जुटाने की जानकारी प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर दी। लोगों के योगदान के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमारे इतिहास के कुछ सबसे काले दिनों के बीच में, मानवता ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि हम एक साथ बेहतर हैं। निक और मैं आपके समर्थन से और दुनिया के इतने सारे हिस्सों से भारत के लिए मदद की गुहार द्वारा बहुत विनम्र हैं। 14,000 से अधिक अच्छे सामरी लोगों ने अपने दिल खोल दिए और हमें इन कोशिशों में 1 मिलियन डॉलर  जुटाने में मदद की। अनगिनत लोगों ने इस प्रक्रिया को तेज करने के लिए दुनिया में इस फैलाने में हमारी मदद की। प्राप्त किए गए सभी पैसे पहले से ही ऑक्सीजन Concentrators, वैक्सीन समर्थन और इतने अधिक के रूप में देश भर में तैनात किए जा रहे हैं। हम सब यहां ये मदद जारी रखने में मदद कर सकते हैं। हम मदद के लिए न के लक्ष्य को $3 मिलियन तक बढ़ा रहे हैं और हम जानते हैं कि आपकी सहायता से हम इसे भी प्राप्त कर सकते हैं। आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद।

अन्य न्यूज़