Television Industry: भजन सुनते हुए प्रोड्यूसर ने काम के बदले की थी सेक्सुअल फेवर की डिमांड, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

Shivya Pathania
Instagram
एकता । Jun 30, 2022 8:24PM
सीरियल बाल शिव में पार्वती का रोल निभा रहीं शिव्या पठानिया का नाम टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है। हाल ही में एक इंटरव्यू में शिव्या ने अपनी सफलता के बारे में खुलकर बात की। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कुछ चौकाने वाले खुलासे किए, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

सीरियल बाल शिव में पार्वती का रोल निभा रहीं शिव्या पठानिया का नाम टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है। सालों की मेहनत और दमदार एक्टिंग के दम पर अभिनेत्री को यह मुकाम हासिल हुआ है और आज वह एक घरेलू नाम बनकर उभर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में शिव्या ने अपनी सफलता के बारे में खुलकर बात की। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कुछ चौकाने वाले खुलासे किए, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

इसे भी पढ़ें: ड्रेस बदलते हुए कैमरे में कैद हुईं Rashami Desai, वीडियो देखकर आहें भरने पर मजबूर हो जाएंगे आप

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री शिव्या पठानिया ने बताया कि, "साल 2015 में जब 'हमसफर' बंद हो गया था तब मैं अपने करियर में एक कठिन दौर से गुजर रही थीं। आठ महीनों तक मेरे पास कोई काम नहीं था। इस दौरान एक व्यक्ति ने मुझसे संपर्क किया और मुझे विज्ञापन की पेशकश की। मुझे सांताक्रूज (मुंबई) में ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। मैं कमरे में गयी, जो बहुत छोटा सा था। उस आदमी (जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था) ने मुझसे कहा कि अगर आप इस विज्ञापन को किसी बड़ी हस्ती के साथ करना चाहती हैं, तो आपको इसके लिए समझौता करना होगा।"

इसे भी पढ़ें: Makeup Kit प्रमोट करने के लिए Sunny Leone पार कर गयी सारी हदें, बिना कपड़ों के तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर मचाई सनसनी

अभिनेत्री ने आगे कहा कि सबसे मजेदार हिस्सा जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी कि उस व्यक्ति के लैपटॉप पर हनुमान चालीसा चल रही थी। यह इतना मज़ेदार था कि मुझे हंसी आ गई और मैं हंसने लगी। मैंने उससे पूछा, 'आपको शर्म नहीं आ रही है? आप भजन (हिंदू भक्ति भजन) सुन रहे हो और आप क्या बोल रहे हैं।' सालों बाद अभिनेत्री को पता चला कि वह आदमी नकली था और उसका प्रोडक्शन हाउस भी उसी की तरह था।

अन्य न्यूज़