जल्द ही अपने पहले बच्चे के नाम का टैटू बनवाएंगे रणबीर कपूर? खुद किया खुलासा

Ranbir Kapoor
ANI
रेनू तिवारी । Jun 27, 2022 3:37PM
बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस कही जानें वाली आलिया भट्ट ने 27 जून की सुबह सबकों तब चौंका दिया, जब उन्होंने सोशल मीडिया मां बनने की खुशी शेयर की। उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की और घोषणा की कि कपूर खानदान में नन्हा मेहमान आने वाला है।

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस कही जानें वाली आलिया भट्ट ने 27 जून की सुबह सबकों तब चौंका दिया, जब उन्होंने सोशल मीडिया मां बनने की खुशी शेयर की। उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की और घोषणा की कि कपूर खानदान में नन्हा मेहमान आने वाला है। उन्होंने अपनी अल्ट्रासाउंड की तस्वीर के साथ एक शेर-शेरनी और उसके छोटे से बच्चे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने परिवार के पूरा होने की बात कही।

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन-कियारा आडवाणी ने मचाया धमाल, तीन दिनों में हुई इतने करोड़ की कमाई 

रणबीर कपूर डैड बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं! आलिया भट्ट ने अपनी मां बनने की खबर ही कि वैसे ही सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया ट्रेंड करने लगे। इस जोड़े ने 14 अप्रैल को शादी की थी इसके बाद से ही कई इंटरव्यू और मीडिया की मौजूदगी के दौरान रणबीर कपूर ने कई बार अपने आने बच्चों को लेकर अपनी ख्वाहिशों की भी जिक्र किया था। रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपने पहले बच्चे के नाम का अपना शरीर पर टैटू भी करवा सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: Yatch पर सनसेट का लुफ्त उठाती नजर आईं Shehnaaz Gill, लोगों को पसंद आया सादगी भरा अंदाज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। सोमवार सुबह आलिया ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। लेकिन अंदाज़ा लगाओ कि क्या है? आलिया और रणबीर दोनों ने पिछले कुछ दिनों में एक बच्चे के बारे में प्रमुख संकेत दिए थे। हम आपके साथ पहले ही साझा कर चुके हैं कि कैसे आलिया की 27 मई की इंस्टाग्राम स्टोरी में 'बेबी' कनेक्शन था। दरअसल कुछ दिन पहले रणबीर ने भी एक इंटरव्यू के दौरान हिंट दिया था। माशेबल से बात करते हुए, होने वाले डैड ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों के नाम का टैटू मिल सकता है। उन्होंने कहा, मैं 8 नंबर का टैटू बनवा सकता हूं या मेरे बच्चों के नाम टैटू भी हो सकता हैं।

आलिया की मां बनने की खबरे कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। आलिया की मां सोनी राजदान से लेकर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी तक, परिवार के कई सदस्यों, दोस्तों और सहकर्मियों ने नवविवाहितों के लिए बधाई संदेश दिए। गर्भावस्था की घोषणा के कुछ घंटों बाद, रणबीर की माँ नीतू कपूर को एक प्रोजेक्ट के सेट पर देखा गया। जुगजुग जीयो की अभिनेत्री अपनी मुस्कान को रोक नहीं पाई। पापराज़ी ने उन्हें बधाई दी। नीतू कपूर को सभी ने बधाई दी कि आप दादी बनने वाली हैं। नीतू कपूर इतनी खुश थी कि जब एक शख्स ने फिल्म के सेट पर उन्हे विश किया, ''नीतू जी, बधाई हो'' तो ये दिग्गज स्टार अपने एक्साइटमेंट को कंट्रोल करने की कोशिश करती नजर आईं। "क्या?" उसने बड़े प्यार से पूछा और फिर अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेर दी। 

नीतू ने आभार व्यक्त किया और उन्हें प्यार से धन्यवाद दिया। इसके साथ ही नीतू ने कहा "पूरी इंडिया को पता लग गया मैं दादी बनने वाली हूं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जो एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, दोनों ने इस साल 14 अप्रैल को एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। 29 वर्षीय भट्ट और 39 वर्षीय कपूर लगभग पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

अन्य न्यूज़