रवीना टंडन को जन्मदिन पर मिला ये खूबसूरत तोहफा, केजीएफ 2 से है कनेक्शन

Raveena Tandon
रेनू तिवारी । Oct 26, 2020 3:47PM
रवीना टंडन एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और निर्माता हैं। निर्देशक रवि टंडन की बेटी, उनका जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ। उन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया और बाद में एक्शन फिल्म पत्थर के फूल से अभिनय की शुरुआत की, जिसने उन्हें न्यू फेस ऑफ द ईयर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीता।

रवीना टंडन एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और निर्माता हैं। निर्देशक रवि टंडन की बेटी, उनका जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ। उन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया और बाद में एक्शन फिल्म पत्थर के फूल से अभिनय की शुरुआत की, जिसने उन्हें न्यू फेस ऑफ द ईयर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीता। जन्म 26 अक्टूबर 1974 को जन्मी रवीना टंडन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और अपने प्रशंसकों के साथ उन्होंने  फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से अपना फर्स्ट लुक साझा किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म में  रामिका सेन की सशक्त भूमिका निभाई है। रवीना को लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर केजीएफ 2 में देखा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग 

रवीना टंडन सोमवार को ट्विटर पर मोस्ट अवेटिड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से अपने किरदार का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा। शानदार पोस्टर को रिलीज करने के लिए केजीएफ की टीम को धन्यवाद। ये मेरा जन्मदिन का खास उपहार है। पोस्टर में आप रवीना टंडन को काफी गंभीर अंदाज में देखेंगे। उन्होंने मैरून साड़ी पहनी हुई है। 

आपको बता दें कि 2018 में फिल्म केजीएफ का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बहुबली की तरह ही फिल्म के दूसरे पार्ट का दर्शक काफी इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। फिल्म में दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार यश का लीड रोल है। संजय दत्त की कन्नड़ की ये पहली फिल्म भी है। संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर से जंग जीती है। यश, प्रकाश राज और मालविका अविनाश ने अगस्त में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की थी। मार्च में कोरोनवायरस-प्रेरित राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण फिल्म पर उत्पादन प्रभावित हुआ था। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी भी हैं।

अन्य न्यूज़