रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर मचे बवाल पर बोलीं विद्या बालन, पसंद नहीं तो आंखें बंद कर लो

Vidya Balan
ANI
रेनू तिवारी । Jul 29, 2022 4:00PM
एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। जहां कुछ लोग इस फोटोशूट के कारण रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को यह तस्वीरें बेहद आपत्तिजनक लगीं।

एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। जहां कुछ लोग इस फोटोशूट के कारण रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को यह तस्वीरें बेहद आपत्तिजनक लगीं। यही कारण है कि सोमवार को मुंबई के चैंबूर में उनके खिलाफ महिलाओं की भावनाएं आहत करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, कुछ लोग रणवीर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा कराए गए फोटोशूट को लेकर चल रहे विवाद के बीच बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने बृहस्पतिवार को अभिनेता के खिलाफ शिकायत दी और प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने इटली की सड़कों पर घूमती दिखीं सारा अली खान, वेकेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

विद्या बालन मुखर होने के लिए जानी जाती हैं और एक इंटरव्यू के दौरान हमने एक्ट्रेस से पूछा कि वह इस पूरे विवाद के बारे में क्या सोचती हैं। विशेष रूप से बात करते हुए, विद्या बालन ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह ईशनिंदा है। विद्या बालन ने आगे उल्लेख किया कि अगर कोई इससे नाराज है, तो उन्हें इसे पढ़ना या देखना नहीं चाहिए और दूसरों को यह बताने का कोई मतलब नहीं है कि वे क्या कर सकते हैं और क्या नहीं। उन्होंने बताया, "किसी की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने की कोशिश करना व्यर्थ, ईशनिंदा है। हम सभी व्यक्ति हैं और यदि दूसरा व्यक्ति जो कर रहा है वह आपको पसंद नहीं है, तो अपनी आँखें बंद कर लें। अगर यह कोई अखबार या पत्रिका है जिसे आप पसंद नहीं कर रहे हैं, तो इसे बंद कर दें। आप इसे फाड़ना चाहते हैं,या जलाना चाहते हैं, जो कुछ भी अपने घर या अपनी जगह की सीमा में करना चाहते हैं करें। 

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाईं शिबानी दांडेकर अख्तर की बोल्ड तस्वीरें, हाई स्लिट स्कर्ट उठाकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस बीच विद्या बालन आखिरी बार जलसा में नजर आई थीं जहां वह शेफाली शाह के साथ नजर आई थीं। यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई और विश्व स्तर पर दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त की गई। दूसरी ओर, रणवीर सिंह ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी की।

अन्य न्यूज़