सलमान ने दी वरुण धवन को एलोवेरा जेल लगाने की सलाह

By अनिल बेदाग | Publish Date: Apr 13 2019 5:43PM
सलमान ने दी वरुण धवन को एलोवेरा जेल लगाने की सलाह
Image Source: Google

कलाकारों के साथ बातचीत करते हुए कपिल ने प्रशंसकों के कुछ सवाल कास्ट से पूछे, जिनमें से एक सवाल था की अभिनेताओं का चेहरा हर समय कैसे चमकता रहता है? इस पर, आलिया भट्ट ने जल्दी से यह कहकर जवाब दिया कि चमकती त्वचा के लिए वह बहुत सारी हरी सब्जियां खाती हैं और वरुण कहते हैं कि वह एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करते हैं जिसका सुझाव सलमान खान ने उन्हें दिया था।

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्म कलंक की कास्ट ने हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो के सेट की शोभा बढ़ाई। उन्होंने कपिल शर्मा के साथ शूटिंग करके निश्चित रूप से अच्छा समय बिताया, जो हंसी से भरपूर था। कलाकारों के साथ बातचीत करते हुए कपिल ने प्रशंसकों के कुछ सवाल कास्ट से पूछे, जिनमें से एक सवाल था  की अभिनेताओं का चेहरा हर समय कैसे चमकता रहता है?  इस पर, आलिया भट्ट ने जल्दी से यह कहकर जवाब दिया कि चमकती त्वचा के लिए वह बहुत सारी हरी सब्जियां खाती हैं और वरुण कहते हैं कि वह एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करते हैं जिसका सुझाव सलमान खान ने उन्हें दिया था। 

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को है शादी के बंधन में बंधने की जल्दी, पर क्यों?

सलमान खान से स्किनकेयर पर नियमित सुझाव लेना अपने आप में इतनी बड़ी बात थी कि यह शो पर चर्चा का विषय बन गई। विस्तार से पूछे जाने पर, सेट के एक सूत्र ने कहा, “इस घटना के बारे में बताते हुए, वरुण धवन ने उल्लेख किया कि एक बार जब वह सलमान खान के घर यूं ही गए हुए थे, तब सुपरस्टार एलोवेरा के पौधों की देखभाल कर रहे थे और यहीं से स्किनकेयर पर बातचीत शुरू हुई थी। एक जिज्ञासु वरुण ने सलमान से पूछा कि वह एक चमकते चेहरे के लिए वास्तव में क्या करते हैं, जिस पर सलमान ने उन्हें पौधा दिया और अच्छी, चमकती त्वचा पाने के लिए रोज उसके जेल का उपयोग करने के लिए कहा।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video