ना कोई बीवी, ना बच्चा तो आखिर कौन होगा सलमान खान की करोड़ों की संपत्ति का वारिस?

ना कोई बीवी, ना बच्चा तो आखिर कौन होगा सलमान खान की करोड़ों की संपत्ति का वारिस?

सलमान के अपने जीवन के खून दौलत और शौहरत कमाई है। बॉलीवुड में सलमान सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल है। सलमान की लगभग हर फिल्म 100 करोड़ ज्यादा कमाई करने वाली होती है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे 2300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम और एलिजिबल बैचलर सलमान खान की शादी का सबको इंतजार है। लेकिन सलमान हैं कि शादी करने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हालांकि, सलमान कई बार यह साफ तौर पर कह चुके हैं कि उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। तो ऐसे में अक्सर लोगों के मन में यह सवाल जरूर आता है कि आखिर उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी किसके नाम होगी? आपको बता दें कि सलमान ने खुद इस बात का जवाब दिया है कि उनकी संपत्ति पर किसका हक होगा।

आपको बता दें कि करीब 34 सालों से सलमान बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। दबंग खान ने कभी रोमांटिक तो कभी एक्शन हीरो बनकर लोगों का दिल जीता है। सलमान के अपने जीवन के खून दौलत और शौहरत कमाई है। बॉलीवुड में सलमान सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल है। सलमान की लगभग हर फिल्म 100 करोड़ ज्यादा कमाई करने वाली होती है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे 2300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

सलमान की उम्र 55 साल हो गई है और ऐसे में अक्सर उनके फैंस का यह सवाल रहता है कि अगर वे शादी नहीं करेंगे तो उनकी करोड़ों की दौलत पर किसका हक होगा? आपको बता दें कि टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि चाहे वे शादी करें या ना करें उनके जाने के बाद उनकी आधी संपत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी। उन्होंने कहा था कि, "अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी।"

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल सलमान खान के पास तीन नए प्रोजेक्ट्स हैं। सलमान फिल्म कभी ईद कभी दिवाली, टाइगर 3 और किक 2 में जल्द नजर आएंगे।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...