सलमान खान के बॉडी डबल का हुआ निधन, भावुक पोस्ट लिखकर दी श्रद्धांजलि

Salman Khan
ANI
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने बॉडी डबल (सितारों के स्थान पर एक्शन दृश्य करने वाले कलाकार) सागर पांडे को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके लिए एक भावुक पोस्ट लिखी है। मीडिया में प्रकाशित खबरों के मुताबिक, पांडे की शुक्रवार को मुंबई के एक जिम में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने बॉडी डबल (सितारों के स्थान पर एक्शन दृश्य करने वाले कलाकार) सागर पांडे को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके लिए एक भावुक पोस्ट लिखी है। मीडिया में प्रकाशित खबरों के मुताबिक, पांडे की शुक्रवार को मुंबई के एक जिम में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। वह ‘बजरंगी भाईजान’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘दबंग’ सहित कई अन्य फिल्मों में सलमान के बॉडी डबल के रूप में काम कर चुके थे।

इसे भी पढ़ें: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की शानदार ऑपनिंग, जानें पहले दिन कितना कमाया

खबरों के अनुसार, दिल का दौरा पड़ने के बाद पांडे को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सलमान ने 2015 में प्रदर्शित फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सेट पर पांडे के साथ खिंचवाई गई एक तस्वीर साझा कर उन्हें याद किया। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “मेरे साथ रहने के लिए आपका दिल से शुक्र अदा कर रहा हूं। ऊपरवाला आपकी आत्मा को शांति दे सागर भाई। शुक्रया सागर पांडे।” अभिनेता अनुपम खेर और रॉनित रॉय, अभिनेत्री संगीता बिजलानी सहित कई अन्य हस्तियों ने सलमान के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पांडे की मौत पर शोक जताया। 



अन्य न्यूज़