सानिया मिर्जा की बायोपिक में किस हिरोइन पर लगाया जा सकता है दांव!

By दीपक मिश्रा | Publish Date: Mar 7 2019 6:07PM
सानिया मिर्जा की बायोपिक में किस हिरोइन पर लगाया जा सकता है दांव!
Image Source: Google

सानिया के इस बयान के बाद अब ये सवाल उठना तो लाजमी है कि आखिर कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्री उनका किरदार फिल्म में निभाने वाली हैं। आईए एक नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर जो सानिया का किरदार निभाने में तत्तपर हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों स्पोर्टस स्टार पर बायोपिक का दौर चल रहा है। खेल से जुड़ी फिल्मों को लोग पसंद भी कर रहे है, साथ ही यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा मुनाफा भी कमा कर देती है। एमएस धोनी, भाग मिल्खा भाग, पान सिंह तोमर,बुधीया सिंह से लेकर कई खिलाड़ियों की जीवनी रूपहले पर्दे पर काफी अच्छा-खास कारोबार कर चुकी हैं। अब इस सूची में ताजा नाम जुड़ गया है। भारत की टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की बेगम सानिया मिर्जा पर फिल्म बनाने की बात सामने आ चुकी है। पहले भी इस बात को लेकर अफवाहों का बाजार काफी गर्म था । हाल ही में सानिया ने टाइम्स आफ इंडिया के समूह मुंबई मिरर को दिए गए साक्षात्कार में इस बात की पुष्टि की थी।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: कपिल देव का किरदार बखूबी निभाने के लिए रणवीर सिंह कर रहे है ये काम...       

सानिया के इस बयान के बाद अब ये सवाल उठना तो लाजमी है कि आखिर कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्री उनका किरदार फिल्म में निभाने वाली हैं। आईए एक नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर जो सानिया का किरदार निभाने में तत्तपर हैं।

परिणीति चोपड़ा: इस सूची में पहला नाम आता है लेडी वर्सेज रिक बहल सेबॉलीवुड में कदम रखने वाली परिणीति चोपड़ा का जिन्हें मिर्जा अपना अच्छा दोस्त भी मानती हैं। परिणीति ने भी पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी का किरदार निभाने में दिलचस्पी दिखाई थी। साथ ही सानिया ने भी अपने बायोपिक के लिए चोपड़ा के नाम पर सहमति जतायी थी। एक साक्षात्कार में 6 बार ग्रैंड स्लेम जीत चुकी इस खिलाड़ी ने कहा था कि ‘परिणीति बिल्कुल मेरी तरह दिखती है।” जिसके मद्देनजर डायरेक्टर और फिल्म निर्माता की पहली पसंद हो सकती हैं ये अभिनेत्री।



इसे भी पढ़ें: मोदी पर बायोपिक: विवेक ने कहा, ऐसा अवसर कम ही मिलता है

जैकलीन फर्नांडीज: जब हम खेल या किसी खिलाड़ी को लेकर बायोपिक के बारे में सोचते हैं तो जैकलीन फर्नींडज का नाम भी फिल्म प्रेमियों के जेहन में जरूर आता है । बता दें कि फर्नांडीज खुद एक स्कवैश खिलाड़ी रह चुकी हैं। साथ ही वो भी सानिया के बायोपिक में काम करने की इच्छा जग जाहिर कर चुकी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा: सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली सोनाक्षी सिन्हा भी फिटनेस को लेकर काफी सक्रिय दिखती हैं। सोनाक्षी नियमित रूप से हर दिन काफी वर्कआउट करती हैं । 2014 में विश्व कबड्डी लीग में शत्रुघ्न सिन्हा के पास एक टीम का मालिकाना हक भी था। अगर डायरेक्टर उनके पास सानिया मिर्जा के बायोपिक के लिए आग्रह करते हैं वो इस फिल्म में काम करने से मना नहीं करेंगी।

अनुष्का शर्मा: किसी फिल्म के बारे में बात हो और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और रब ने बना दी जोड़ी से अपना करियर शुरू करने वाली अनुष्का शर्मा के नाम पर चर्चा ना हो ऐसा हो सकता है क्या? बता दें कि 2016 में यश राज बैनर के तहत बनी स्पोर्टस फिल्म सुल्तान में अपने अभिनय से अनुष्का ने काफी वाह-वाही बंटोरी थी। हालांकि ये फिल्म किसी खिलाड़ी पर आधारित नहीं थी लेकिन अनुष्का ने इस फिल्म में जिस तरह से काम किया था । उससे ये साबित हो जाता है कि वो किसी से कम नहीं हैं साथ ही सानिया मिर्जा के बायोपिक में भी इनके नाम पुर मुहर लग सकती है।

कंगना रनौत: तनु वेड्स मनु और मणिकर्णिका से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी वन वुमेन आर्मी कंगना रनौत के नाम पर चर्चा ना हो ऐसा हो सकता है क्या? कंगन के पास इस फिल्म से जुड़े लोग जाएं तो वो मिर्जा का किरदार निभाने पर मना ना करने के साथ वो इस रोल के साथ भरपूर न्याय करेंगी।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story