सरोज खान की हालत में सुधार, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   17:01
सरोज खान की हालत में सुधार, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

कोरियोग्राफर की हालत स्थिर है और उन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। सूत्र ने कहा, “वह निगरानी में हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है। वह पहले से बेहतर हैं। उन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

मुंबई। विख्यात कोरियोग्राफर सरोज खान यहां अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है। खान के पारिवारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद खान को 20 जून को बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके एक नजदीकी पारिवारिक सूत्र ने कहा कि 71 वर्षीय कोरियोग्राफर की हालत स्थिर है और उन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। सूत्र ने कहा, “वह निगरानी में हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है। वह पहले से बेहतर हैं। उन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।” 

इसे भी पढ़ें: टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर सोनू निगम ने लगाए गंभीर आरोप, पत्नी दिव्या खोसला ने दिया ये जवाब

अस्पताल में भर्ती होने के बाद खान की अनिवार्य कोविड-19 जांच की गई थी जिसमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। इस बीच फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, “सरोज जी की देखभाल कर रहे लोगों से अभी बात की। वह अस्पताल में हैं लेकिन उनकी हालत में सुधार है। एक दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। चिंता की कोई बात नहीं है। नियमित उपचार के लिए वह अस्पताल में हैं। कमजोरी महसूस होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया। कोविड की जांच भी हुई लेकिन संक्रमण नहीं मिला।”

फिल्मकार कुणाल कोहली ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने खान के बेटे राजू से बात की जिन्होंने आश्वासन दिया कि खान स्वस्थ हो रही हैं। कोहली ने ट्वीट किया, “सांस में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल के जाया गया। उन्हें कोविड नहीं है। अब वह बेहतर हैं। राजू ने सबकी प्रार्थना के लिए धन्यवाद दिया है। हमें आशा है कि हमारी प्यारी मास्टरजी जल्दी घर आ जाएंगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।