सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' से बाहर हुईं शहनाज गिल? भाईजान को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!!

Shahnaz Gill-Salman Khan
Shahnaz Gill-Salman Khan Insta
रेनू तिवारी । Aug 08, 2022 12:49PM
सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म से जुड़ी पहले खबर आयी थी कि सलमान के बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा किसी कारण से फिल्म से बाहर हो गये हैं।

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म से जुड़ी पहले खबर आयी थी कि सलमान के बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा किसी कारण से फिल्म से बाहर हो गये हैं। अब अफवाहें बताती हैं कि बिग बॉस के बाद इंटरनेस सेंसेशन बन गई शहनाज गिल भी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। खबर की पुष्टि के लिए फिल्म से जुड़े सूत्रों से ये जानने की कोशिश की गयी कि क्या शहनाज गिल सच में फिल्म से बाहर हो गयी हैं जिसपर यह कहा गया कि सलमान खान की फिल्म से शहनाज गिल को रिप्लेस नहीं किया गया है।

इसे भी पढ़ें: जब आमिर खान अपने स्कूल की 6 रुपये फीस भी नहीं भर सके थे, कर्ज में डूबा था परिवार

करीबी सूत्रों ने सूचित किया कि यह सच नहीं है। अफवाहें निराधार हैं। वह बहुत हद तक फिल्म का हिस्सा हैं, एक सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म में उनकी जोड़ी राघव जुयाल के साथ है। इस फिल्म से उनका बॉलीवुड डेब्यू भी होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक पलक तिवारी और सिद्धार्थ निगम भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। कथित तौर पर कभी ईद कभी दीवाली का नाम बदलकर भाईजान कर दिया गया है। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई का फर्स्ट लुक जारी, सूरज बड़जात्या के साथ भरने जा रहे हैं नयी उड़ान

शहनाज गिल कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। वह पहले से ही कुछ पंजाबी फिल्मों का हिस्सा रही हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। शहनाज़ बिग बॉस 13 में दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला सहित अन्य लोगों के साथ थीं। शहनाज़ और सलमान खान की ऑनस्क्रीन दोस्ती के साथ यह सीज़न बहुत हिट रहा, जो शहर में चर्चा का विषय बन गया।

अन्य न्यूज़