मुंबई ड्रग्स केस: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

मुंबई ड्रग्स केस: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को क्रूज शिप से ड्रग्स जब्ती मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा। कोर्ट का कहना है कि मामले की अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होगी।

मुंबई ड्रग्स केस में बड़ा फैसला आया है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आर्यन खान के समेत आठ आरोपियों को भी न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को क्रूज शिप से ड्रग्स जब्ती मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा। कोर्ट का कहना है कि मामले की अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होगी।

इसके साथ ही आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल कर दी है। इससे पहले अदालत ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान तथा दो अन्य को एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किये जाने के सिलसिले में सात अक्टूबर तक स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया था। 

इसे भी पढ़ें: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामला: 4 और आरोपी को 14 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा गया

अदालत ने कहा कि जांच के लिए उनसे पूछताछ की जरूरत है जो बहुत आवश्यक है। एनसीबी को रविवार को दी गई एक दिन की हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद तीनों को अदालत में पेश किया गया। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ जहाज पर छापेमारी के बाद इन लोगों को गिरफ्तार किया था।