आमिर खान, अतुल कुलकर्णी, शेखर सुमन सहित कई सेलेब्स लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग में शामिल हुए

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha Trailer
रेनू तिवारी । Aug 07, 2022 6:27PM
लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। शुक्रवार 5 अगस्त को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। शुक्रवार 5 अगस्त को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस कार्यक्रम में कई हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें फिल्म के अभिनेता आमिर खान भी शामिल थे। अन्य सेलेब्स जिन्हें वहां देखा गया, उनमें अतुल कुलकर्णी, शेखर सुमन, मनीष पॉल, शरद केलकर, राजपाल यादव और रणदीप हुड्डा शामिल थे।

इसे भी पढ़ें: एक्स लवर Vivian Richards से नफरत नहीं करती हैं नीना गुप्ता, पूर्व क्रिकेटर ने बनाया था बिन ब्याही मां

लाल सिंह चड्ढा की नाटकीय रिलीज से एक हफ्ते पहले, फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी संदीप सिंह और अमित बी वाधवानी ने की थी। यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट था जिसमें शोबिज के कई लोकप्रिय चेहरे उपस्थित थे। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले आमिर खान ब्राउन कुर्ता और ढीली पैंट में स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे। अभिनेता गुरमीत चौधरी भी काले रंग की टी-शर्ट और ग्रे पैंट में थे।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना Shama Sikander की लेटेस्ट तस्वीरों ने हाई किया इंटरनेट का पारा

लाल सिंह चड्ढा की पटकथा लिखने वाले अतुल कुलकर्णी ने इसे बेहद 'देसी' फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की आत्मा के अलावा बाकी सब चीजों को भारतीय संवेदनाओं को ध्यान में रखते हुए रूपांतरित किया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह बॉक्स ऑफिस नंबरों से घबराए हुए हैं, अतुल ने कहा कि वह नहीं हैं। मैं पिछले 22 सालों से फिल्में कर रहा हूं। उन्होंने कहा और उन्होंने ने दबाव नहीं लेना सीख लिया है। आपने इसे दूर से देखना भी सीख लिया है कि किसी फिल्म का क्या होता है। इसलिए, मैंने सीखा है कि पिछले कुछ वर्षों से मैं काम कर रहा हूं, इसलिए मैं रिलीज से घबराता नहीं हूं।

अन्य न्यूज़