मिर्ज़ापुर 2 को लेकर हो रही श्वेता त्रिपाठी की तारीफ, हॉलिवुड फिल्म ‘किल बिल’ की उमा थुरमन से हुई तुलना

  •  रेनू तिवारी
  •  अक्टूबर 24, 2020   11:25
  • Like
मिर्ज़ापुर 2 को लेकर हो रही श्वेता त्रिपाठी की तारीफ, हॉलिवुड फिल्म ‘किल बिल’ की उमा थुरमन से हुई तुलना
Image Source: Google

श्वेता त्रिपाठी शर्मा के इस चित्र को देखकर हमे हॉलीवुड की आइकोनिक फिल्म किल बिल से उमा थुरमन की याद दिलाता है। अगर कोई फिल्म महिला सशक्तिकरण का प्रतीक बनती है, तो वह है उमा थरमन स्टारर किल बिल।

प्रेस विज्ञप्ति। जब से मिर्जापुर 2 का ट्रेलर और रिलीज डेट रिलीज हुई थी तब से फैंस अपराध पर आधारिद इस दमदार बेव सीरीज का इंजतार कर रहे थे। मिर्जापुर को निर्धारित डेट से एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था क्योकि सीरीज के लीक होने की खबरे आ रही थी। पिछले सीजन की तरह इस बार भी मिर्जापुर का दूसरा सीजन भी कमाल का है। इस बार श्वेता त्रिपाठी शर्मा का लीड रोल है। चारों तरफ उनके काम की तारीफ हो रही है।

 

श्वेता त्रिपाठी शर्मा के इस चित्र को देखकर हमे हॉलीवुड की आइकोनिक फिल्म किल बिल से उमा थुरमन की याद दिलाता है। अगर कोई फिल्म महिला सशक्तिकरण का प्रतीक बनती है, तो वह है उमा थरमन स्टारर किल बिल। 2003 क्वेंटिन टारनटिनो क्लासिक ने बदला लेने वाले फिल्मो की शैली में एक अमर दर्जा हासिल किया है।

इसे भी पढ़ें: सूरज पे मंगल भारी में अपने किरदार के लिए चर्चा में मनोज बाजपेयी, तैयार होने में लगते थे 4 घंटे 

इस प्रकार, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि बदला लेने वाली गाथा की शूटिंग के दौरान, श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने मिर्जापुर के दूसरे सीज़न में अपने चरित्र गोलू के लिए अपने भीतर की उमा थुरमन उपयोग किया। अपनी बहन स्वीटी और बबलू (श्रिया पिलगाँवकर और विक्रांत मैसी द्वारा निभाई गई) की मौत का बदला लेने के लिए तैयार, गोलू ने अपने भीतर से घातक और एक अनदेखी खोज की है। खून में डूबी हुई, लड़की बदला लेने के लिए मिर्ज़ापुर के गिरोह के सरगनाओं के साथ युद्ध के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने साइन की निर्देशक राम माधवानी की फिल्म! सामने आयी बड़ी जानकारी 

श्वेता कहती हैं कि गोलू का क्रोध उसके लिए सबसे मुश्किल हिस्सा था। “कई सिनेमाई संदर्भ हैं। किल बिल निश्चित रूप से सूची में सबसे ऊपर है। यह समझना महत्वपूर्ण था कि गोलू उस तरह की महिला है जो इस बार मुख्य भूमिका में है। वोह इस बार उस पर अत्याचार हो नहीं सेह सकती। गोलू की उत्तरजीविता ऊर्जा वह थी जिसे मैंने अपने हिस्से के लिए एक्टिवेट कर दिया था। बेकाबू गुस्से के साथ गोलू में एक फौलादी संकल्प है। मेरे लिए दूसरा सीजन ऐसा अनोखा अनुभव था। कभी भी मैं इस तरह से रोले की कल्पना नहीं कर सकती थी। मैं उम्मीद करती हु की मैंने अपने प्रशंसकों को पहले की तरह आश्चर्यचकित किया हो।







ऋचा चड्ढा की अबतक की सबसे बोल्ड फिल्म शकीला का पोस्टर रिलीज, संघर्ष की कहानी को किया बयां

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   18:29
  • Like
ऋचा चड्ढा की अबतक की सबसे बोल्ड फिल्म शकीला का पोस्टर रिलीज, संघर्ष की कहानी को किया बयां
Image Source: Google

शर्मसार, गलत नाम से पुकारा, मज़ाक बनाया और फिर भी जीता, देखिये ऋचा चड्ढा की शकीला की एक झलक है और नए पोस्टर में छुपा हुआ संदेश

प्रेस विज्ञप्ति। 90 के दशक में एक लोकप्रिय मान्यता थी कि एक सितारा जो दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला सकता था, वह शकीला थी, जो प्रसिद्ध सॉफ्ट-कोर अभिनेत्री थी, जिसने उस दशक में बड़े हिस्से पर दक्षिण फिल्म उद्योग में राज किया था। क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार, शकीला जिसकी लीड कलाकार ऋचा चड्ढा द्वारा एक दिलचस्प पोस्टर रिलीज किया। इसकी पहली नज़र में, यह 90 के दशक की शकीला की फ़िल्मों की तरह प्रतीत होता है, लेकिन पोस्टर ही उसकी जीत  का प्रमाण है। पोस्टर के बगल की दीवारों पे लिखे हुए टिप्पणी जो अक्सर शकीला पर उछाले जाते है और उनकी सफलता की कहानी जिसने कई युवा अभिनेत्रियों को फिल्म उद्योग के विष भरे स्टार संरचना से मुक्त होने का मौका देने के लिए प्रेरित किया।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल  

शकीला मलयालम अभिनेत्री पे आधिकारिक बायोपिक है जिसने अपने दिनों के गौरव के समय में शासन किया। इंद्रजीत लंकेश निर्देशित फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म एक महिला की कहानी है जो रंक से राजा की एक क्लासिक गाथा है, जिसने सभी बाधाओं के खिलाफ जीत हासिल की। उसे मोटी कह कर शर्मसार किया, बद्तमीज़ औरत कह कर शर्मिंदा किया, उसे कहा कि वह बहुत काली है लेकिन जब हर बार बॉक्स ऑफिस पर गिरहवाट रही, उसने फिर से कैश रजिस्टर की गतिविदी शुरू किया। एक इंसानी नज़रिये से स्टारडम की कमजोरियों को देखते हुए, इंदरजीत लंकेश और ऋचा चड्ढा एक साथ मिलकर अपनी प्रेरणा के लिए लड़ाई की भावना का जश्न मनाया।

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान  

इंद्रजीत का कहना है, "वे चाहते थे कि उनकी फिल्में या तो प्रतिबंधित या सेंसर की जाए और फिर भी उनकी फिल्में स्क्रीन पर 100 दिन चल रही थीं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह फिल्म उद्योग में बड़े पैमाने पर हावी हो रही थीं, जिससे कई बड़े सुपरस्टार को खतरा था। ऋचा अपने रोल में शानदार हैं। उसने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। बहुत से लोग ऐसे नहीं हैं जो सारांश को इतनी अच्छी तरह से बाहर निकालते हैं, लेकिन इस फिल्म में वह एक महिला के हिस्से में जीवन जीते हैं जिसने सब कुछ देखा है।"







ढोल- नगाड़ो के साथ आयी आदित्य नारायण की बारात, पिता के साथ किया अपनी शादी में डांस

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   17:59
  • Like
ढोल- नगाड़ो के साथ आयी आदित्य नारायण की बारात, पिता के साथ किया अपनी शादी में डांस
Image Source: Google

गायक आदित्य नारायण और अभिनेता श्वेता अग्रवाल कोविद -19 दिशा निर्देशों के अनुसार, आज शादी के बंधन में बाँधने के जा रहे हैं। 1 दिसंबर को दोनों की शादी हो रही हैं शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल हुए।

गायक आदित्य नारायण और अभिनेता श्वेता अग्रवाल कोविद -19 दिशा निर्देशों के अनुसार, आज शादी के बंधन में बाँधने के जा रहे हैं। 1 दिसंबर को दोनों की शादी हो रही हैं शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल हुए। समारोह एक मंदिर में हो रहा है और उपस्थिति में 50 मेहमानों को शामिल किया गया। प्री-वेडिंग समारोहों के तस्वीर और वीडियो में आदित्य के प्रशंसक क्लबों द्वारा ऑनलाइन साझा किए गए हैं। साथ ही, शादी के कार्ड की एक झलक इंटरनेट पर भी देखी जा रही है।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल 

आदित्य के पिता, गायक उदित नारायण ने मुंबई मिरर को शादी के उत्सव के बारे में बताया था, और शादी के बाद में आयोजित होने वाली रिसेप्शन पार्टी के लिए आमंत्रितों की सूची का भी खुलासा किया था। मेहंदी रविवार को थी। सोमवार को हल्दी समारोह एक पारिवारिक  था और शादी आज एक छोटे से मंदिर में होगी जिसमें केवल 50 मेहमानों की उपस्थिति होगी, उसके बाद एक रिसेप्शन होगा। उन्होंने काहा मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को आमंत्रित किया है, लेकिन वृद्धि पर COVID-19 मामलों के साथ, मुझे नहीं पता कि वे शामिल हो पाएंगे या नहीं। "

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान 

स्पॉटबॉय को दिए एक पूर्व साक्षात्कार में आदित्य ने कोविद -19 प्रतिबंध के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, "हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविद -19 के कारण, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को अनुमति नहीं देता है। यह एक बहुत ही साधारण मंदिर विवाह और उसके बाद एक छोटा सा रिसेप्शन होगा। कोविद के कारण बहुत से अतिथि नहीं बुला सकते। यह ज्यादातर फिल्म टेलीविजन के कुछ दोस्तों के साथ एक पारिवारिक मामला होगा 

 







सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   17:06
  • Like
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल
Image Source: Google

निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 1 दिसंबर को अपनी अगली फिल्म डायल 100 की घोषणा सोशल मीडिया पर की। थ्रिलर फिल्म डायल 100 का निर्देशन प्रमुख निर्देशक रेंसिल डी सिल्वा करेंगे और इसमें मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर लीड रोल में होंगे।

निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 1 दिसंबर को अपनी अगली फिल्म डायल 100 की घोषणा सोशल मीडिया पर की। थ्रिलर फिल्म डायल 100 का निर्देशन प्रमुख निर्देशक रेंसिल डी सिल्वा करेंगे और इसमें मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर लीड रोल में होंगे। डायल 100 सॉन्ग पिक्चर्स के सहयोग से बनायी जाएगा और लोगों द्वारा साझा किए गए रिश्तों के विभिन्न पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमेगी।

इसे भी पढ़ें: फैमिली संग मालदीव वेकेशन पर विवेक ओबेरॉय, शेयर की पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें  

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी आगामी फिल्म, डायल 100 में शामिल लोगों के नामों की घोषणा की। इसे एक मनोरंजक थ्रिलर कहा, सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, "यह हमारे लिए एक बड़ा दिन है क्योंकि हम सपना मलहोत्रा मेरे बैनर तले  Aalchemyfilmsprivatelimited Sony चित्रों के साथ घोषणा करते हैं अगली फीचर फिल्म डायल 100, एक मनोरंजक थ्रिलर, जिसे बहुआयामी द्वारा निर्देशित किया गया है - मेरे दोस्त और भाई फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण कलाकार हैं - मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर। ”

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान  

उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि इस कहानी को बताने के लिए मेरे से जुड़ी भावनाएं दोस्ती, विश्वास और एकजुटता की हैं। इस सफर पर हम सब साथ है और मुझे हर कोई प्रिय है। यह एक ऐसी कहानी है जो इतनी प्रासंगिक है और इसे रेन और निरंजन अयंगर द्वारा लिखा जाना चाहिए। फिल्म में अन्य सभी अद्भुत कलाकारों के लिए धन्यवाद।