अनन्या पांडे ने पहना बहुत ही छोटा ट्यूब टॉप, ठंड से कांपने लगी तो सिद्धांत चतुर्वेदी ने की ऐसे हेल्प; देखें वीडियो

अनन्या पांडे ने पहना बहुत ही छोटा ट्यूब टॉप, ठंड से कांपने लगी तो सिद्धांत चतुर्वेदी ने की ऐसे हेल्प; देखें वीडियो

अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी एक-दूसरे के साथ दिखाई दे रहे है और अनन्या ने शॉर्ट टॉप और प्लाजो टाइप पैंट पहनी हुई है। इसी बीच सर्द हवाएं चलने के कारण अनन्या को ठंड लगने लगती है और वह कांपते हुए भी नजर आ रही है।

बॉलीवुड की फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे है।आपको बता दें कि, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा लीड रोल में है। फिल्म का प्रोमोशन भी काफी किया जा रहा है और इस बीच मीडिया से भी एक्टर-एक्ट्रेस काफी बातचीत कर रहे है। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आ रहे है।

इसे भी पढ़ें: बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने पर एक्ट्रेस अनुष्का हुई नाराज, पोस्ट कर लिखी यह बात

दोनों पोज देते हुए नजर आ रहे है। इनकी वीडियो  इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज शेयर की है जिसमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी एक-दूसरे के साथ दिखाई दे रहे है और अनन्या ने शॉर्ट टॉप और प्लाजो टाइप पैंट पहनी हुई है। इसी बीच सर्द हवाएं चलने के कारण अनन्या को ठंड लगने लगती है और वह कांपते हुए भी नजर आ रही है। अनन्या को कांपते हुए देख को-स्टार  सिद्धांत चतुर्वेदी अपना कोट उतार कर पहनाने लगते है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग भी काफी कमेंट और रिएक्शन दे रहे है। सोशल मीडिया पर एक युजर ने लिखा है कि, “बेचारे सिद्धांत से स्ट्रगल देखा नहीं गया”, तो दूसरे युजर ने लिखा है कि, दीदी का स्ट्रगल तो देखो”।