स्टारकिड्स ने सरेआम उड़ाया था सुशांत सिंह राजपूत का मजाक, आलिया से लेकर सोनम तक देखे सबके VIDEOS

स्टारकिड्स ने सरेआम उड़ाया था सुशांत सिंह राजपूत का मजाक, आलिया से लेकर सोनम तक देखे सबके VIDEOS

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे लोगों ने साजिश बताई है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने बॉलीवुड नें नेपोटिस्म को बढ़ावा देने वाले सलमना खान, करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चौपड़ा, स्टार किड्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले घर पर मृत पाया गया। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बाद सामने आयी हैं कि सुशांत ने आत्महत्या की हैं। सुशांत के शरीर कोई चोट के निशान नहीं हैं। सुशांत ने आत्महत्या क्यों कि इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहते हैं। सुशांत के कुछ करीबियों का कहना हैं कि सुशांत काफी दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में जिस तरह से उनके साथ व्यवहार हो रहा था, कैसे उनके सेल्फ मेड करियर को बर्बाद करने की कोशिश की जा रही थी, उन सबको लेकर वह काफी परेशान थे। वह इस परेशानी से लंबे वक्त से जूझ रहे थे। पुलिस को सुशांत के घर से कुछ डिप्रेशन की दवाईयां मिली हैं जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत काफी तनाव में थे। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने किया ऐसा पोस्ट जिसे देखकर हिल जाएंगी एक्ट्रेस आलिया, सोनाक्षी, सारा और सोनम...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे लोगों ने साजिश बताई है। सोशल  मीडिया पर सुशांत के फैंस ने बॉलीवुड नें नेपोटिस्म को बढ़ावा देने वाले सलमना खान, करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चौपड़ा, स्टार किड्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। सुशांत को लेकर समय-समय पर इन सबसे बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहै। इन सभी बयानों में सुशांत सिंह राजपूत को नीचा दिखाने की कोशिश की  गयी हैं। 

इसे भी पढ़ें: एकता कपूर के शो नागिन 5 की कास्ट फाइनल! हिना खान और सुरभि चंदना का होगा लीड रोल

 

आप भी देखें कि कैसे बॉलीवुड पर कब्जा जमाए लोग सुशांत को लेकर क्या सोचते थे-