तनुश्री दत्ता कर रही हैं बॉलीवुड में कमबैक, स्लिम फिगर वाली तस्वीर पोस्ट की

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 10, 2020   12:53
  • Like
तनुश्री दत्ता कर रही हैं बॉलीवुड में कमबैक, स्लिम फिगर वाली तस्वीर पोस्ट की

2018 में आशिक बनाया एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने सह-अभिनेता नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तनु के इस आरोप के बाद पूरे भारत में मीटू अभियान चलाया गया जिसके बाद कई लोगों के शरीफ चहरों से नकाप हट गया था।

2018 में आशिक बनाया एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने सह-अभिनेता नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तनु के इस आरोप के बाद पूरे भारत में मीटू अभियान चलाया गया जिसके बाद कई लोगों के शरीफ चहरों से नकाप हट गया था। कहा जाता है कि 2008 में हुई इस घटना के तुरंत बाद, तनुश्री अमेरिका चली गईं और बॉलीवुड से अनिश्चितकालीन के लिए ब्रेक ले लिया। 2008 के बाद अब  तनुश्री दत्ता एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन ने की अमेजॉन के साथ 5 फिल्मों की डील, जानें कौन सी नयी फिल्म होगी रिलीज 

 

एक लंबी, शक्तिशाली इंस्टाग्राम पोस्ट में, तनुश्री ने अपनी वापसी की घोषणा की है। उन्होंने खुलासा किया कि भले ही उनके कुछ बहुत बुरे इंसानों के कारण उन्होंने अपने रास्ते बदल दिए थे लेकिन वह अपने आप को एक बार फिर अभिनय करियर और अपने रचनात्मक पक्ष को एक और मौका देना चाहती है। यही कारण है कि वह बॉलीवुड को एक और शॉट दे रही है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण ने पूरे किए 13 साल, सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम  

तनुश्री ने खुद को तैयार करने के लिए अपने वजन घटाने की यात्रा शुरू कर दी है। हाल ही में शेयर की गयी तस्वीर में  तनुश्री को काफी पतला देखा जा सकता है। उत्पीड़कों के खिलाफ लड़ाई से सब कुछ संबोधित करते हुए एक लंबे नोट के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने यह कहकर शुरुआत की कि कैसे उन्होंने अमेरिकी सरकार के साथ एक प्रतिष्ठित नौकरी नहीं की, ताकि वह बॉलीवुड को एक और शॉट दे सकें।

 

View this post on Instagram

Some old news doing the rounds that I'm doing an IT job in LA. I was infact training for in IT and had a fantastic IT job opportunity in the defence sector of the US Government. It was a very prestigious job opportunity as I have always had the discipline, integrity and determination of an army person so to work in this field in whatever capacity would have been an honour. But I didn't take it as I wanted to explore my artistic career again. The defence job based out of Nevada would eventually after the Pandemic would need me to shift out of LA/ NY and I would not be permitted to leave the US for 3 years. I would also have to sign a job contract for 3 years coz such national defence related US jobs usually have very high security clearance and permissions so they cannot have people in and out of employment. Since I'm an artist at heart who just happened to lose my way away from my craft due to some very very bad human beings and the trouble they caused me, i decided to not be hasty in changing my profession and re-consider what options I have in Bollywood. I have a lot of goodwill in Bollywood and Mumbai so I came back to India and will stay here for sometime and will work on some interesting projects. I have been getting some offers from Bollywood in terms of movies and web series and the Industry seems far more interested in casting me rather than my arch- enemies.( they only announce projects but none of their projects ever see the light of day & will not).At present I'm in touch with 3 big South film managers who are pitching me for Big budget south Projects as well as 12 Casting offices in Mumbai. There are powerfull Industry bigwigs who are giving me silent support in the background as they know the truth and are my wellwishers.There are also big production houses I'm talking to for projects in lead roles. The pandemic has just made shooting dates uncertain so I'm unable to make a concrete announcement. I recently shot a commercial advertisement in the beauty space and announced that I'm back to work. I'm looking good, getting back my sass as I've lost 15 kgs and there is a strong buzz amongst industry folks of my imminent return to acting! #🤞🤞

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on







अमिताभ बच्चन ने KBC में गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2021   10:49
  • Like
अमिताभ बच्चन ने KBC में गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने शुक्रवार को ट्विटर पर शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें बच्चन ने एक प्रतिभागी से स्क्रीन पर दिखाई गई तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करने संबंधी सवाल पूछा।

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के एक हालिया एपिसोड के दौरान अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की सुंदरता की तारीफ की, जिसको लेकर गोपीनाथ ने अभिनेता का आभार प्रकट किया लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों को उनकी टिप्पणी रास नहीं आई। गोपीनाथ ने शुक्रवार को ट्विटर पर शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें बच्चन ने एक प्रतिभागी से स्क्रीन पर दिखाई गई तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करने संबंधी सवाल पूछा। गोपीनाथ की तस्वीर को पर्दे पर दिखाते हुए बच्चन ने पूछा, इस तस्वीर में नजर आ रहीं महिला 2019 से किस संस्था की मुख्य अर्थशास्त्री रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन वाली कोरोना ट्यून हटी,अब कोविड-19 टीके पर आधारित सुनाई देगी नई कॉलर ट्यून 

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी उन्हें अर्थशास्त्र से जोड़ नहीं सकता।। महानायक के इस प्रशंसा से गदगद गोपीनाथ ने अपने पोस्ट में कहा कि वह काफी लंबे समय से बच्चन की प्रशंसक हैं और यह वीडियो हमेशा उनके लिए खास रहेगा। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ठीक है, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी इसे भूल पाऊंगी। सर्वकालिक महान बिग बी श्री बच्चन की बहुत बड़ी प्रशंसक के रूप में मेरे लिए यह बहुत ही यह विशेष है! हालांकि, एपिसोड के दौरान बच्चन की यह टिप्पणी कई लोगों को रास नहीं आई। कई लोगों ने बच्चन की इस टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की।

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, ‘‘गीता गोपीनाथ पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, उनका चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी उन्हें अर्थशास्त्र के साथ नहीं जोड़ेगा , लेकिन गीता गोपीनाथ को यह कहकर प्रशंसा लौटा देनी चाहिए कि उनका मस्तिष्क इतना छोटा है कि कोई भी उन्हें बुद्धि से नहीं जोड़ेगा।’’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, अमिताभ बच्चन ने कहा कि गीता गोपीनाथ का चेहरा इतना सुंदर है कि कोई भी इन्हें अर्थशास्त्र के साथ नहीं जोड़ेगा। इसका अर्थ है- 1. अर्थशास्त्र में महिलाएं सुंदर नहीं होती हैं। 2. अच्छी दिखने वाली महिलाएं अर्थशास्त्री नहीं हो सकती हैं। 3. सौंदर्य और दिमाग एक साथ नहीं हो सकता। 4. मैं एक पितृसत्तात्मक मूर्ख हूं। 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड टूरिस्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे अमिताभ बच्चन 

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट में लिखा है, यह बहुत दुखद है कि उन्होंने आपकी उपलब्धि की नहीं, बल्कि आपके चेहरे का उल्लेख किया।’’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, यही कारण है कि सेक्सिज्म हमेशा के लिए मौजूद रहेगा। यह इतना सामान्यीकृत हो चुका है कि बुद्धिमान महिलाएं भी इसे पहचान नहीं पाती हैं और इसे बढ़िया कहती हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 23, 2021   18:14
  • Like
मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबई। साल 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी ज्यादा तनावपूर्ण रहा। कोरोना वायरस के कारण लाखों लोगों ने अपनी जिंदगी गवां दी। करोड़ों लोग लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हो गये। हालात काफी ज्यादा दयनीय थे। इससे पहले एसी परिस्थिति इस पीढ़ी ने नहीं देखी थी। लॉडाउन के दौरान जिस तरह के हालात थे अब इस सबजेक्ट पर निर्देशक मधुर भंडारकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी 

 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग शुरू कर दी है। चांदनी बार , पेज 3 , ट्रैफिक सिग्नल , फैशन जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक ने फिल्म के मुहूर्त समारोह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

भंडारकर ने फिल्म के कलाकारों और अन्य कर्मियों के साथ तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘‘फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू’’ फिल्म में समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों पर कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के प्रभाव को दिखाया जाएगा। इंडिया लॉकडाउन में प्रतीक बब्बर, साई तम्हाणकर, श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलावाड़ी और आहना कुमरा होंगे। इसका निर्माण ‘भंडारकर एंटरटेनमेंट’ और ‘पीजे मोशन पिक्चर्स’ द्वारा किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जानें किस कब देगी सिनेमाघर में दस्तक 

इससे घोषणा से पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म "भारत लॉकडाउन" का पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होगी। जो आज से शुरू हो गयी है। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म महामारी के दौरान लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे अनियंत्रित लॉकडाउन ने उनके दैनिक जीवन को प्रभावित किया।







जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 23, 2021   17:57
  • Like
जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी

वरुण और नताशा दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं लेकिन उनकी प्रेम कहानी स्कूल के बाद शुरू हुई जब वे एक संगीत समारोह में मिले। दोनों शुरू में अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा हाइड थे लेकिन 2019 में दोनों ने चीजों को आधिकारिक सबसे सामने रख दिया।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी (रविवार) को करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी  में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी अलीबाग के द मेंशन हाउस में होगी। वरुण और नताशा दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं लेकिन उनकी प्रेम कहानी स्कूल के बाद शुरू हुई जब वे एक संगीत समारोह में मिले। दोनों शुरू में अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा हाइड थे लेकिन 2019 में दोनों ने चीजों को आधिकारिक सबसे सामने रख दिया।

इसे भी पढ़ें: अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जानें किस कब देगी सिनेमाघर में दस्तक

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का उत्सव आज रात संगीत समारोह के साथ शुरू होगा। डेविड धवन के स्वास्थ्य के कारण परिवार समारोह को बहुत ज्यादा भव्य नहीं बनाया गया है। सलमान खान, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, करण जौहर, अर्जुन कपूर और अन्य लोगों को शादी में शामिल होने की उम्मीद है। यह जोड़ी आने वाले कुछ महीनों में मुंबई में एक रिसेप्शन की भी मेजबानी करेगी।

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से जुड़ी हर जानकारी, जिसे आप चाहते हैं जानना 

शादी स्थल से एक नया वीडियो  सामने आया है, जहां वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंधेंगे। लोकप्रिय पंजाबी ट्रैक मुंडिया टे बचके रहिन को कार्यक्रम स्थल पर बजाया जा रहा है। आज रात (23 जनवरी), संगीत समारोह आयोजित किया जाएगा। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार (22 जनवरी) को दूल्हा-दुल्हन ने अपनी बैचलर पार्टी में रात को डांस किया। 

 

22 जनवरी की रात को, वरुण धवन ने अपने कुछ दोस्तों के साथ एक पार्टी की दोस्तों के साथ एंजोय किया। टीओआई के अनुसार, पार्टी शनिवार की रात तक चलती रही और इसमें वरुण के कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। पार्टी एक जगह पर आयोजित की गई थी जो द मेंशन हाउस से पांच मिनट की दूरी पर है। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि निर्देशक शशांक खेतान भी वरुण की बैचलर पार्टी का हिस्सा थे। 

 

वरुण धवन को शनिवार को उनके विवाह स्थल के बाहर स्पॉट किया गया था। वह कथित तौर पर अपनी बैचलर पार्टी से लौट रहे थे। अभिनेता का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, जिसमें उन्होंने कार्यक्रम स्थल के बाहर मीडिया से संक्षिप्त बातचीत की। वरुण ने फोटोग्राफरों को शुक्रिया कहा, उनमें से एक ने कहा, "मुबारक मुबारक।" 

 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept